Pakistan: नवाज शरीफ अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे, मंत्री जावेद लतीफ ने किया दावा
Advertisement
trendingNow11304239

Pakistan: नवाज शरीफ अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे, मंत्री जावेद लतीफ ने किया दावा

Nawaz Sharif: नवाज शरीफ सितंबर में लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे. सोमवार को ये दावा पाकिस्तान में सत्तारूढ़ पीएमएल-एन के मंत्री जावेद लतीफ ने किया. प्रेस वार्ता के दौरान उन्‍होंने कहा कि नवाज शरीफ की मौजूदगी के बिना पाकिस्तान की राजनीति में समान अवसर संभव नहीं है.   

Pakistan: नवाज शरीफ अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे, मंत्री जावेद लतीफ ने किया दावा

Former prime minister Nawaz Sharif: इमरान खान का  बयान आने के बाद जावेद लतीफ ने प्रेस वार्ता में कहा कि नवाज शरीफ को पाकिस्तान आना चाहिए क्योंकि उनके बिना पाकिस्तानी राजनीति में समान अवसर संभव नहीं है. उन्‍होंने कहा कि नवाज शरीफ की वापसी के बारे में डॉक्टरों की राय अलग हो सकती है. लेकिन पाकिस्तान की जनता की इच्छा यही है कि वे देश लौट आएं. 

नवाज शरीफ को लेकर इमरान खान ने दिया बयान

पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बयान दिया था. जिसमें, उन्होंने कहा था कि सरकार, नवाज शरीफ को सितंबर तक पाकिस्‍तान लाने की तैयारी कर रही है. उसके बाद ही जावेद लतीफ ने कहा है कि नवाज शरीफ को पाकिस्तान आ जाना चाहिए क्योंकि उनके बिना पाकिस्तान में समान राजनीति के अवसर संभव नहीं है. 

नवाज शरीफ के साथ हुआ अन्‍याय 

पनामा पेपर्स मामले में शरीफ को आरोपी ठहराए जाने पर जावेद लतीफ ने पाकिस्तान के पूर्व मुख्य न्यायाधीश साकिब निसार को जिम्मेदार ठहरा दिया. मंत्री जावेद लतीफ ने कहा कि नवाज शरीफ के साथ अन्‍याय हुआ है.     

इमरान सरकार ने शुरू की थी कार्रवाई

इमरान खान जब पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री थे. उस समय नवाज शरीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले पर कार्रवाई शुरू की थी. उन्‍हें नवंबर 2019 में लाहौर हाई कोर्ट ने इलाज के लिए  विदेश जाने की अनुमति दी थी.

नवाज शरीफ के करीबी राणा सनाउल्लाह ने कहा कि नवाज शरीफ ती बार देश के प्रधानमंत्री रहे हैं. उसके लिए संसद में विशेष संशोधन किया जा सकता है. उन्‍होंने कहा कि नवाज शरीफ जल्‍द ही पाकिस्‍तान लौटेंगे और आने वाले चुनाव में इमरान खान के खिलाफ पार्टी के लिए कैंपेन करेंगे.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news