बिलावल भुट्टो ने खोल दी पोल! जानिए किस तरह इमरान और नवाज बने PM
Advertisement

बिलावल भुट्टो ने खोल दी पोल! जानिए किस तरह इमरान और नवाज बने PM

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) पर निशाना साधा है. 

(फाइल फोटो)

लाहौर: पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) पर निशाना साधते हुए कहा है कि इमरान खान की तरह ही पीएमएल-एन के सर्वोच्च नेता नवाज शरीफ को भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद के लिए (सत्ता प्रतिष्ठान द्वारा) चुना गया था. डॉन के मुताबिक, बिलावल भुट्टो ने यहां बहरिया टाउन स्थित बिलावल हाउस में पत्रकारों से कहा, "इमरान खान से पहले, नवाज शरीफ एक 'सेलेक्टेड' प्रधानमंत्री थे. बेनजीर भुट्टो ने शरीफ को अमीरुल मोमिनीन (मुसलमानों का अमीर) नहीं बनने दिया और नेशनल असेंबली (1997 ) में सिर्फ 17 सदस्यों के साथ जबरदस्त विरोध का नेतृत्व किया." नवाज शरीफ के छोटे भाई शहबाज शरीफ के बारे में पीपीपी नेता ने कहा, "सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की तरह, पीएमएल-एन भी संसद को महत्व नहीं देता है.

यह भी देखें:-

नेशनल असेंबली में विपक्षी नेता की भूमिका महत्वपूर्ण है लेकिन वह (शहबाज) लंदन में हैं. हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही वापसी करेंगे और विपक्षी नेता के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे." पीपीपी नेता ने कहा कि अगर सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह और पंजाब के उनके पूर्व समकक्ष शहबाज शरीफ में बीच तुलना की जाए तो शाह बेहतर थे. उन्होंने कहा, "और शाह की पंजाब, खैबर पख्तूनख्वा और बलूचिस्तान में उनके समकक्षों के साथ कोई तुलना नहीं है."

Trending news