बगल के घर से आती थी 'अजीब आवाजें', पत्र लिखकर पड़ोसी को बताई समस्या
Advertisement

बगल के घर से आती थी 'अजीब आवाजें', पत्र लिखकर पड़ोसी को बताई समस्या

इस पत्र में कहा गया है कि आपके घर से अजीब आवाजें आती हैं. जिसकी वजह से मेरे दूसरे क्लाइंट को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है.

फाइल फोटो

लंदन: ब्रिटेन में एक परिवार अपने पड़ोसी से बेहद परेशान था. परेशानी की वजह थी पड़ोसी के घर से आती आवाजें. ये आवाजें उन्हें अजीब और 'अंतरंग संबंध' बनाने के समय की लगती थी, जिसकी वजह से उसे अपने बच्चों के सामने शर्मिंदगी महसूस होती थी. उसने इस समस्या से निपटने के लिए घर के एजेंट से संपर्क किया, फिर इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि इसकी चर्चा हर जगह होने लगी.

  1. अजीब आवाजों से परेशान था परिवार
  2. एजेंट के जरिए पत्र लिख कर पड़ोसी को बताई समस्या
  3. लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

घर के एजेंट ने पड़ोसी को लिखा पत्र

द सन की खबर के मुताबिक, डेलिरिअस डाटेर नाम की महिला ने ट्विटर पर एक पत्र साझा किया. जो पड़ोसी की शिकायत के बाद उनके घर के एजेंट ने उन्हें लिखा था. इस पत्र में कहा गया है कि आपके घर से अजीब आवाजें आती हैं. जिसकी वजह से मेरे दूसरे क्लाइंट को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है. पत्र में लिखा गया है कि ये आवाजें "sexual noises" जैसी होती हैं, जिसे कम करने के लिए आपको कुछ सुझाव दिए जा रहे हैं. 

क्या मिला सुझाव?

पत्र में लिखा गया है कि आप अपने हेडबोर्ड और दीवार के बीच कोई सामान रख दें. ताकि उसकी खटपट से आपके पड़ोसी के घर में आवाजें न जाएं. और कोशिश करें कि जिस समय आप 'संबंध' बना रहे हों, आप कम आवाज निकालें. क्योंकि आपके पड़ोस में बच्चों वाला परिवार रहता है. इस पत्र को महिला ने ट्विटर पर शेयर कर दिया, जिसके बाद लोगों ने जमकर चुटकी ली. 

महिला ने क्या कहा?

इस पत्र को पाने के बाद महिला ने ट्विटर पर अपनी बात रखी और कहा कि देखिए, उनकी बेटी को कैसे सुझाव मिले हैं. हकीकत ये है कि मेरी बेटी की दो सप्ताह पहले बैक सर्जरी हुई है. ऐसे में वो ऐसा कुछ करने में सक्षम तक नहीं है. और हां, उनके घर में हेडबोर्ड भी नहीं है. 

fallback

तस्वीर: Twitter/Delirious_Dater

ये भी पढ़ें: West Bengal Election Manifesto 2021: Mamata Banerjee ने जारी किया TMC का घोषणापत्र, किए गए ये चुनावी वादे

पत्र को फोटो फ्रेम कराया जाना चाहिए

इस पत्र को पढ़ने के बाद लोगों ने जमकर चुटकी ली. एक महिला ने कहा कि इस पत्र को तो फोटो फ्रेम कराकर रखना चाहिए. वहीं कुछ लोगों ने अपने अपने अनुभव भी साझा किए.

VIDEO-

Trending news