Rich Dog: US में मालिक ने अपने Pet Dog के नाम की 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी
Advertisement

Rich Dog: US में मालिक ने अपने Pet Dog के नाम की 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी

Owner Left Property For Dog: 50 लाख डॉलर यानी लगभग 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक पालतू कुत्ते का नाम 'लुलू' है. यह कुत्ता बॉर्डर कोली नस्ल का है. लुलू के मालिक उसे बहुत ज्यादा प्यार करते थे. अपने पालतू कुत्ते की देखरेख के लिए उन्होंने ऐसा किया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नैशविले: कहते हैं कि कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है. इसलिए कुछ लोग अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) को परिवार के सदस्य की तरह रखते हैं. कुत्ते और इंसान की दोस्ती की आपने कई कहानियां सुनी होंगी लेकिन अमेरिका के नैशविले शहर से अपने कुत्ते से बहुत ही ज्यादा प्यार करने का मामला सामने आया है.

  1. कुत्ता बॉर्डर कोली नस्ल का है
  2. मालिक ने कुत्ते की देखभाल के लिए की वसीयत
  3. करोड़पति कुत्ते का नाम है लुलू

मालिक ने कुत्ते को बना दिया करोड़पति

बता दें कि अमेरिका (US) के नैशविले शहर में एक शख्स ने अपने कुत्ते के लिए 50 लाख डॉलर यानी लगभग 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी (Owner Left Property For Dog) छोड़ दी. मालिक का कुत्ते से इतना ज्यादा प्यार देखकर सभी हैरान हैं.

जान लें कि 50 लाख डॉलर यानी लगभग 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक इस पालतू कुत्ते का नाम 'लुलू' है. यह कुत्ता बॉर्डर कोली नस्ल का है. लुलू के मालिक उसे बहुत ज्यादा प्यार करते थे. अपने पालतू कुत्ते की देखरेख के लिए उन्होंने ऐसा किया. कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक महिला को हर महीने रकम दी जाती है.

LIVE TV

ये भी पढ़ें- Bitcoin पर कनाडा का बहुत बड़ा फैसला, इस वजह से कारोबारियों को होगा फायदा

हो चुकी है मालिक की मौत

डब्ल्यूटीवीएफ टीवी के मुताबिक, मार्था बर्टन जो पालतू कुत्ते लुलू की देखरेख करती हैं, ने बताया कि लुलू के मालिक बिल डोरिस एक कामयाब बिजनेसमैन हैं. पिछले साल 2020 में उनकी मौत हो गई थी.

मार्था बर्टन ने आगे कहा कि बिल डोरिस ने अपनी वसीयत में अपने पालतू कुत्ते लुलू की देखरेख के लिए रकम जमा करने और उसमें से हर महीने राशि देने की इच्छा जताई थी.

ये भी पढ़ें- वीकेंड होगा शानदार: आज से आम लोगों के लिए खुल रहा मुगल गार्डन, जानें टाइमिंग

बर्टन ने कहा कि बिल डोरिस अपने पालतू कुत्ते लुलू को बहुत ज्यादा प्यार करते थे. बिल डोरिस का अंदाजा नहीं था कि लुलू की देखभाल करने के लिए इतनी रकम खर्च भी हो सकेगी या नहीं.

VIDEO

Trending news