Pakistan: पांच दिन तक बेल्जियम की महिला से रेप, हाथ-पैर बांध कर सड़क पर फेंका
Advertisement
trendingNow12385284

Pakistan: पांच दिन तक बेल्जियम की महिला से रेप, हाथ-पैर बांध कर सड़क पर फेंका

Pakistan News: यह घटना अधिकारियों के ध्यान में तब आई जब एक नागरिक ने महिला को देखा और तुरंत आपातकालीन हेल्पलाइन 15 पर कॉल करके पुलिस को फोन किया. 

Pakistan: पांच दिन तक बेल्जियम की महिला से रेप, हाथ-पैर बांध कर सड़क पर फेंका

Belgian Woman Raped in Pakistan: पाकिस्तान की राजधानी में बेल्जियम की 28 वर्षीय विदेशी महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किए जाने का मामले सामने आया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, महिला को सेक्टर जी-6 में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा छोड़ा गया था, उसके हाथ बंधे हुए थे.

समा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अधिकारियों के ध्यान में तब आई जब एक नागरिक ने महिला को देखा और तुरंत आपातकालीन हेल्पलाइन 15 पर कॉल करके पुलिस को फोन किया. कॉल प्राप्त होने पर, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला को बचाया.

पीड़ित महिला ने पुलिस को क्या बताया?
महिला ने पुलिस को दिए अपने शुरुआती बयान में बताया कि उसके साथ पांच दिनों तक यौन उत्पीड़न किया गया. पीड़िता के पुलिस को दिए गए शुरुआती बयान में इस बात की पुष्टि हुई कि उसके साथ इस दौरान अज्ञात लोगों ने दुर्व्यवहार किया.

महिला को गहन मेडिकल जांच के लिए पॉलीक्लिनिक अस्पताल ले जाया गया, ताकि उसकी चोटों की गंभीरता का पता लगाया जा सके और चल रही जांच के लिए साक्ष्य जुटाए जा सकें.

पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया
पुलिस ने तुरंत एक्शन मोड में आई और महिला की पहचान के आधार पर एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, संदिग्ध का दावा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है और उसके पास कोई पहचान पत्र या यात्रा दस्तावेज भी नहीं है.

पीड़ित महिला के यात्रा दस्तावेजों की तलाश के लिए आबपारा पुलिस फिर से संदिग्ध के घर गई. सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध को मेडिकल जांच के लिए पॉलीक्लिनिक अस्पताल भेजा गया है.

Trending news