Pakistan News: आखिरकार PAK ने मान लिया, घर में घुसकर मार रहा 'नया' भारत, UN के सामने रोया दुखड़ा
Advertisement
trendingNow12259306

Pakistan News: आखिरकार PAK ने मान लिया, घर में घुसकर मार रहा 'नया' भारत, UN के सामने रोया दुखड़ा

Pakistan News in Hindi: पाकिस्तान ने आखिरकार कबूल कर ही लिया है कि नया भारत उसके घर में घुसकर बार-बार मार रहा है. यूएन के सामने दुखड़ा रोते हुए पाकिस्तान ने कहा कि भारत उसके यहां टारगेट किलिंग्स करवा रहा है.

Pakistan News: आखिरकार PAK ने मान लिया, घर में घुसकर मार रहा 'नया' भारत, UN के सामने रोया दुखड़ा

India Pakistan Latest Updates: पाकिस्तान ने यूएन में इस बात को मान लिया है कि नया भारत अपने दुश्मनों को घुस कर मार रहा है. पाकिस्तान ने भारत पर पश्चिमी देशों के अखबारों की रिपोर्ट के आधार पर अपने मुल्क में टारगेट किलिंग का आरोप लगाया. ये बयान पाकिस्तान में भारत के मोस्ट वांटेड आतंकियों की लगातार टारगेट किलिंग के बाद आया है. दूसरी तरफ प्रधानमंत्री 'नरेन्द्र मोदी ने यह कहकर कि खून की नदियां बहाने वालों को नए भारत से डरना ही चाहिए' पाकिस्तान का खून और सुखा दिया है.  

भारत की मार से कराह रहा पाकिस्तान!

एक्सपर्टों के मुताबिक जो बात पहले नया भारत कहता था, आज पाकिस्तान वैश्विक मंच पर उसे खुलकर स्वीकार कर रहा है कि ये नया भारत है और नया भारत आज घर में घुसकर मार रहा है. 

कांपते पैर, लड़खड़ाती जुबान और दिल में खौफ़ लिए संयुक्त राष्ट्र के मंच से अपना दर्द बयान कर रहे यूएन में पाकिस्तान के स्थाई प्रतिनिधि मुनीर अकरम उस बात का खुलासा कर रहे थे, जिसके बारे में हिंदुस्तान के दोस्त और दुश्मन दोनों अच्छी तरह से जानते हैं, वह ये कि अब भारत पर आतंकी हमला करने वाला दुनिया के किसी कोने में छिप जाए, भारत उसे उसकी मांद में घुसकर मारेगा. 

पाकिस्तान ने रोया दुनिया के सामने रोना

आतंकी मुल्क पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि ने संयुक्त राष्ट्र में प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों, अमेरिकी और ब्रिटिश अख़बारों की खबर को कोट करते हुए भारत पर पाकिस्तान में टारगेट किलिंग के आरोप लगाए हैं. पाकिस्तान भले ही यूएन में कितने भी आंसू बहा ले. लेकिन इससे भारत को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. 

पाकिस्तान ने अपने देश में हो रही आतं​कियों की संदिग्ध मौत का ठीकरा तो भारत पर फोड़ा ही. ये आरोप भी लगाया कि अब भारत कनाडा और अमेरिका तक घर में घुसकर अपने दुश्मनों को मार रहा है. मुनीर अकरम का इशारा कनाडा में ​​हरदीप सिंह निज्जर की हत्या और अमेरिका में पन्नू की हत्या की साजिश जैसे मामलों पर था जिनका अमेरिका और कनाडा भी कोई सबूत नहीं दे पाए हैं. लेकिन आतंक को पालने पोसने में पीएचडी करने वाले देश पाकिस्तान की हालत बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी हो गई है. 

पिछले साल पाकिस्तान में मारे गए 15 आतंकी 

पाकिस्तान में हाल ही कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिसमें भारत के कुछ मोस्ट वांटेड आतंकियों की हत्या कर दी गई. ये हमले कई शहरों में हुए. पाकिस्तान का आरोप हैं कि वर्ष 2023 में उसके यहां टारगेट किलिंग की काफी वारदातें हुई हैं. इन 15 संदिग्ध मौतों में भारत का हाथ है. पाकिस्तान का कहना है कि अज्ञात बंदूकधारियों की गोली से ये सारी मौतें हुईं. वहीं भारत टारगेट किलिंग के दावों को खारिज करता है. 

भारत ये खुलकर बताता है कि भारत पर हमला करने वाले आतंकियों को भारतीय सेना सबक ज़रूर सिखाती है और आगे भी सिखाती रहेगी. फिलहाल पाकिस्तान में भारत का खौफ़ चल रहा है और पाकिस्तान के लिए ये खौफ अच्छा भी है क्योंकि पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंक की खेती करेगा तो उसे फसल भी तबाही की कटानी पड़ेगी. 

पीएम मोदी की चेतावनियों ने कांपा PAK

भारत के बदले तेवरों से पहले से ही खौफजदा चले रहे पाकिस्तान में पीएम मोदी की ताजा चेतावनी ने और दहशत भर दी है. पीएम मोदी ने कहा, 'अगर डरना है तो वो डरें, जो मानवता में भरोसा नहीं करते और खून की नदियां बहाते हैं. डरना है तो वो डरें. भारत ना किसी को डराना चाहता है लेकिन भारत हमें डराने वालों को कभी भी बख्शेगा नहीं ये भी साफ है. इसलिए भारत आज घर में घुसकर मारता है.' 

पस्त पड़ गया पाकिस्तान 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'ये जो आतंक का सरपरस्त देश हमें आंखें दिखाता था धमकियां देता था आज उनकी हैसियत वैसी हो गई है ना घर का ना घाट का अनाज भी उनको नसीब नही हो रहा साथियों पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है.' 

Trending news