Advertisement
trendingPhotos2462318
photoDetails1hindi

Viral: क्रिकेट की पिच पर उतरे CM योगी की 'आतिशी' पारी, बैटिंग का जलवा नहीं देखा तो क्या देखा?

Yogi Adityanath viral video: फायर ब्रांड नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हर अंदाज निराला है. जटिल सामाजिक मुद्दों से निपटना हो या विधानसभा की सियासी बिसात से लेकर क्रिकेट की पिच तक 'बाबा' हमेशा फ्रंट फुट पर खेलते नजर आते हैं. कुछ ऐसे ही अंदाज में वो लखनऊ के इकाना स्टेडियम में क्रिकेट की पिच पर उतर गए. उन्होंने दनादन बेहतरीन शॉट लगाए. इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें  योगी बल्ले से हुनर दिखा रहे हैं. योगी ने क्रिकेट खेलते-खेलते इशारों-इशारों में बता दिया कि बॉलर (विपक्षी दलों के नेता) चाहे कितना 'धाकड़' और बड़ा 'खेलैया' हो, वो उनसे पार नहीं पा सकता है.

म्हारे खिलाड़ी किसे से कम हैं के ?

1/6
म्हारे खिलाड़ी किसे से कम हैं के ?

खेल और खिलाड़ियों की चर्चा हो रही हो तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी बातों में अक्सर ये संदेश देते दिखाई पड़ते हैं - 'हमारे खिलाड़ी किसी से कम नहीं हैं.' योगी कह चुके हैं कि उनका मकसद राज्य को माफिया मुक्त प्रदेश बनाने के साथ खेलों में भी अव्वल बनाना है.

लखनऊ स्टेडियम में दिखाया दम

2/6
लखनऊ स्टेडियम में दिखाया दम

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे सीएम योगी का एक अलग रूप देखने को मिला. यहां योगी ने पूरी ताकत से गेंदबाजों के बाउंसर्स को बाउंड्री के पार पहुंचाया. 

एक अंदाज ये भी...

3/6
एक अंदाज ये भी...

इस दौरान मुख्यमंत्री खुद क्रिकेट की पिच पर उतर आए. इतना ही नहीं सीएम योगी ने शानदार शॉट भी लगाए. योगी आदित्यनाथ ने वकीलों के साथ मैच खेलते हुए बड़े धांसू पोज दिए. यूपी सीएम का ये अंदाज भी वायरल हो रहा है.

ये अंदाज भी हटकर है...

4/6
ये अंदाज भी हटकर है...

36वें अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ करने पहुंचे योगी ने देश भर से प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आए अधिवक्ताओं को खेल में टीम भावना के महत्व के बारे में नसीहत दी. उन्होंने कहा, 'खेल हम सभी को एक टीम भावना के साथ काम करने की प्रेरण देता है. हमारा पारिवारिक जीवन हो या सार्वजनिक जीवन हो. अगर हमारे पास टीम वर्क करने की क्षमता है तो हमारी सफलता की गुजाइंश उतनी ही हो जाती है. खेल सबसे पहले एक टीम भावना के साथ हम सबको सम-विषम परिस्थिति में लड़ने की एक नई प्रेरणा देता है.'

क्रिकेट कौशल का प्रदर्शन

5/6
क्रिकेट कौशल का प्रदर्शन

इस बीच 'योगी बाबा' का स्टेडियम में क्रिकेट खेलते हुए एक वीडिया (Yogi Adityanath cricket video) और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इससे पहले आपने योगी को गौ माता की सेवा करते या शेर के शावक को गोद में खिलाने की तस्वीरें और वीडियो देखे होंगे लेकिन बल्ले से चौका-छक्का लगाते हुए उन्हें देखकर हर क्रिकेट फैन को उनका ये अंदाज जरूर पसंद आया होगा.

खेल देखो... खेल की धार देखो

6/6
खेल देखो... खेल की धार देखो

भले ही हरियाणा के खिलाड़ियों मैडल टेली देश के अन्य राज्यों से ज्यादा हो. ओलंपिक और कॉमनवेल्थ जैसी प्रतिस्पर्धाओं में हरियाणा के पहलवानों का डंका बजता हो, फिर भी उत्तर प्रदेश के CM अपने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने में कभी नहीं चूकते.

ट्रेन्डिंग फोटोज़