Viral: ये क्या कर रही हैं फिनलैंड की PM? निजी अपार्टमेंट का वीडियो हुआ लीक; उठ रहे सवाल
Advertisement

Viral: ये क्या कर रही हैं फिनलैंड की PM? निजी अपार्टमेंट का वीडियो हुआ लीक; उठ रहे सवाल

Finland PM: फिनलैंड की पीएम 36 वर्षीय मारिन वीडियो में बहुत उत्साहित दिख रही थीं. यह वीडियो एक घर का दिखाई दे रहा है, जोकि एक मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किया गया है. इसमें सभी लोग बहुत जोश में डांस करते दिख रहे हैं.

Viral: ये क्या कर रही हैं फिनलैंड की PM? निजी अपार्टमेंट का वीडियो हुआ लीक; उठ रहे सवाल

Finland PM Dance Video Viral: फिनलैंड की ग्लैमरस प्रधानमंत्री सना मारिन (Sanna Marin) एक वायरल वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं. वो अपने सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. वहीं का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. 36 वर्षीय मारिन वीडियो में बहुत उत्साहित दिख रही थीं. यह वीडियो एक घर का दिखाई दे रहा है, जोकि एक मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किया गया है. इसमें सभी लोग बहुत जोश में डांस करते दिख रहे हैं.

विपक्षियों के निशाने पर आईं PM

इस वीडियो के चलते उन्हें विपक्षी दलों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. एक नेता ने उन्हें ड्रग टेस्ट कराने की भी मांग की है. 36 वर्षीय सुश्री मारिन ने ड्रग्स लेने से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने केवल शराब पी है और दोस्तों के साथ डांस कर रही थीं, इसमें कुछ गलत नहीं है. उन्होंने कहा, इसमें छिपाने के लिए कुछ नहीं है.

पार्टी पर्सन हैं फिनलैंड की PM

बता दें कि दुनिया की सबसे युवा प्रधानमंत्री अक्सर पार्टी करती रहती हैं. वो कई बार संगीत समारोहों में फोटो खिंचवाती हैं. पिछले साल उन्होंने एक कोविड -19 मामले के निकट संपर्क में आने के बाद क्लब जाने के लिए माफी मांगी थी.

'कूलेस्ट PM इन द वर्ल्ड'

पिछले हफ्ते ही, जर्मन समाचार आउटलेट बिल्ड (Bild) ने मारिन को 'कूलेस्ट प्राइम मिनिस्टर इन द वर्ल्ड' करार दिया था. गुरुवार को वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा कि वह जानती थीं कि उन्हें फिल्माया जा रहा है, लेकिन वह इस बात से परेशान थीं कि वीडियो सार्वजनिक हो गया है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा, मैंने डांस किया, गाया और ये पूरी तरह से कानूनी है और मैं ऐसी स्थिति में कभी नहीं थी जहां मैंने दूसरों को ड्रग्स का उपयोग करते हुए देखा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news