Advertisement
trendingPhotos1612194
photoDetails1hindi

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री सुनक ने बिना चेन के कुत्ता टहलाया, फिर उन्हीं की पुलिस ने नियम याद दिलाया

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री सुनक अपने परिवार के साथ मध्य लंदन में मौजूद हाइड पार्क में घूमते समय नियमों के उल्लंघन किया जिसके बाद मेट्रोपॉलिटन पुलिस बल ने उन्हें नियमों को याद दिलाया.

1/5

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति हाइड पार्क में अपने कुत्ते को बिना 'चेन' बांधे घुमाते नजर आए, जो कि नियमों के खिलाफ था. उनके कुत्ते को घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद ब्रिटेन की पुलिस ने उन्हें टोका और नियमों की याद दिलाई.

 

2/5

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में पीएम ऋषि सुनक अपने दो साल के कुत्ते के साथ पार्क में घूमते नजर आ रहे हैं. उनका ‘लैब्रेडर रिट्रीवर’ नस्ल का कुता ‘द सर्पेंटाइन’ झील के किनारे बिना चेन के टहलता नजर आ रहा है.

 

3/5

हालांकि, इस इलाके में साफ तौर पर लिखा था कि अन्य किसी को भी कोई परेशानी न हो इसलिए यहां आने वाले लोग अपने कुत्तों को चेन से बांधकर रखें. सुनक यहां अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. उनके कुत्ते के साथ घूमने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

4/5

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने घटनाक्रम पर बात करते हुए सुनक की पत्नी अक्षता का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय पार्क में मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने महिला से बात की और उन्हें वहां के नियमों के बारे में बताया. इसके बाद कुत्ते को चेन से बांध दिया गया.

 

5/5

इस पूरे मामले पर पीएम ऑफिस के प्रवक्ता ने किसी भी प्रकार का बयान देने से इनकार कर दिया. हालांकि, पुलिस ने कहा कि मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं होगी. इस घटना से पहले सुनक पर कार में बेल्ट नहीं लगाने को लेकर जुर्माना लगाया गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़