Cosmetic Surgery के बाद बर्बाद हो गई इस चीनी सुपरस्टार की जिंदगी

उनके दोस्त ने यहां के प्लास्टिक सर्जन से मिलवाया था. उन्होंने इसके लिए 4 घंटों का ऑपरेशन भी झेला था. लेकिन ये बेहद डरावना साबित हुआ. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Feb 05, 2021, 19:33 PM IST
1/6

जीना दुश्वार हुआ

जीना दुश्वार हुआ

सुंदर दिखने की चाह में लोग कई बार कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि उन्हें जीवन भर पछताना पड़ता है. कुछ ऐसा ही हुआ है चीनी सुपरस्टार गाओ लिउ के साथ. जो पहले से ही बेहद खूबसूरत थी, लेकिन और भी ज्यादा सुंदर दिखने की चाह में उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा ले लिया. जिसके बाद अब उनका जीना दुश्वार हो गया है.

2/6

तेजी से उभरता कलाकार

तेजी से उभरता कलाकार

गाओ लिउ की उम्र 24 साल है और वो चीन की तेजी से उभरती हुई कलाकार मानी जाती थी. लेकिन अब अपनी सर्जरी के बाद वो सबसे भाग रही हैं. क्योंकि सर्जरी पूरी तरह से सफल नहीं रही और उनकी नाक अब काली पड़ गई है. 

3/6

खुद बताई अपनी कहानी

खुद बताई अपनी कहानी

गाओ लिउ ने खुद चीनी सोशल मीडिया साइड वेईबो पर इसकी जानकारी दी और अपनी तस्वीरें साझा की. उन्होंने बताया कि उनकी नाक की ऐसी हालत हो गई हैं, कि उनकी जिंदगी नर्क लगने लगी है. 

4/6

नाक का अगला हिस्सा काला पड़ा

नाक का अगला हिस्सा काला पड़ा

गाओ की नाक का अगला हिस्सा काला पड़ गया है. उसके टिश्यू खराब हो गए हैं. लिउ ने कहा कि अब उन्हें फिर से सर्जरी कराने की जरूरत पड़ रही है. 

5/6

4 घंटों तक चला था ऑपरेशन

4 घंटों तक चला था ऑपरेशन

लिउ ने बताया कि उन्होंने गुआंगझोऊ सिटी के झी शी शी गुआंग क्लीनिक में अपनी सर्जरी कराई थी. उन्हें उनके दोस्त ने यहां के प्लास्टिक सर्जन से मिलवाया था. उन्होंने इसके लिए 4 घंटों का ऑपरेशन भी झेला था. लेकिन ये बेहद डरावना साबित हुआ. 

6/6

सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी

सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी

गाओ लिउ के वेईबो पर 5 मिलियन यानि 50 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उन्होंने अपने फॉलोवर्स के सामने पूरी कहानी रखी. 

 

ये भी पढ़ें: Farmers Protest का समाधान निकालेंगे PM Modi? अमित शाह समेत इन मंत्रियों के साथ की बैठक