Advertisement
trendingPhotos851123
photoDetails1hindi

Ivorian Kim Kardashian के मंगेतर को कह दिया-Alien, Africa में मच गया बवाल

अफ्रीकन किम कार्दशियन (Ivorian Kim Kardashian) के नाम से मशहूर आइवरी कोस्‍ट देश की मॉडल यूडोक्सी याओ (Eudoxie Yao) अक्सर अपने फिगर को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. लेकिन इस बार सुर्खियों का कारण कुछ और है. दरअसल, कुछ लोगों ने याओ के मंगेतर और ग्रैंड पी (Grand P) के नाम से मशहूर गायक मूसा सांडीयना काबा को सोशल मीडिया पर 'एलियन' कहकर ट्रोल किया जिसका अब मॉडल ने करारा जवाब दिया है.

ट्रोलर्स ने गैंड पी को कहा था एलियन

1/5
ट्रोलर्स ने गैंड पी को कहा था एलियन

वैसे तो लोग इस कपल का कई बार मजाक भी बना चुके है. लेकिन याओ पर कोई फर्क नहीं पड़ा. लेकिन जब कुछ लोगों ने उनके मंगेतर को 'एलियन' कहा तो उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा, 'ग्रैंड पी वह है जिसे प्यार की जरूरत है. उसने अपने जीवन में दुख झेले हैं. (इंस्टाग्राम फोटो साभार: eudoxieyao)

'भगवान के क्रिएचर को एलियन बुलाना स्वीकार नहीं'

2/5
'भगवान के क्रिएचर को एलियन बुलाना स्वीकार नहीं'

योआ ने आगे कहा कि ग्रांड पी एक इंसान है जिसे हम सभी की तरह भगवान ने बनाया है. कोई उसे एलियन कहे ये मुझे स्वीकार नहीं है. मैं दर्द में हूं, हैरान हूं. आखिर कैसे कोई भगवान के क्रिएचर को एलियन बुला सकता है. क्या हमें उसे याद दिलाने की जरूरत है कि वह हमसे अलग है? (इंस्टाग्राम फोटो साभार: eudoxieyao)

दोनों का फिगर भी है कारण

3/5
दोनों का फिगर भी है कारण

यूडोक्सी याओ के हिप 80 इंच के हैं और वो पश्चिम अफ्रीका में सबसे बड़े हिप होने का दावा करती हैं. वहीं उनके मंगेतर गैंड पी रेयर जेनेटिक डिसऑर्डर के साथ जन्मे हैं, जिसका सीधा असर उनके कद पर पड़ा है. (इंस्टाग्राम फोटो साभार: eudoxieyao)

गैंड पी ने किया था चुनाव लड़ने का ऐलान

4/5
गैंड पी ने किया था चुनाव लड़ने का ऐलान

इस ट्रोल का कारण गैंड पी द्वारा हाल ही में की गई एक घोषणा भी है जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अपने देश गिनी में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे और इस चुनाव में उनकी मंगेतर यूडोक्सी याओ उनके लिए चुनाव प्रसार करेगी. (इंस्टाग्राम फोटो साभार: eudoxieyao)

18 अक्टूबर को बनाने जा रहे हैं पार्टी

5/5
18 अक्टूबर को बनाने जा रहे हैं पार्टी

एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, वे 18 अक्टूबर को काबा में अपनी पॉलिटिकल पार्टी भी बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम अमौर कंसीडरेशन एट यूनाइट रखने का विचार किया जा रहा है. (इंस्टाग्राम फोटो साभार: eudoxieyao)

ट्रेन्डिंग फोटोज़