Advertisement
photoDetails1hindi

Thailand King की गर्लफ्रेंड की Nude Photo लीक, रानी पर लग रहा आरोप

थाईलैंड (Thailand) के राजा महा वजिरालोंगकोर्न (Maha Vajiralongkorn) की गर्लफ्रेंड की सैकड़ों न्यूड फोटो लीक हो गई हैं. इस कारनामे के पीछे थाईलैंड की रानी का हाथ बताया जा रहा है. 

हाल ही में हुईं जेल से रिहा

1/5
हाल ही में हुईं जेल से रिहा

दरअसल पिछले साल ही थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रेंड को जेल में बंद कर दिया गया था. राजा की गर्लफ्रेंड सीनीत हाल ही में जेल से बाहर आई हैं और दोबारा से राजा के करीब पहुंचीं. इसी दौरान उनकी सैकड़ों न्यूड फोटो लीक कर दी गईं.  (फोटो - डेली मेल)

खुद सीनीत ने ही क्लिक कीं फोटो

2/5
खुद सीनीत ने ही क्लिक कीं फोटो

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये फोटोज 2012 से 2014 के बीच खींची गई थीं. कहा जा रहा है कि खुद सीनीत ने ही इन फोटोज को क्लिक किया था. (फोटो- AFP)

 

राजा ने कीं चार शादियां

3/5
 राजा ने कीं चार शादियां

बता दें, थाईलैंड के राजा ने चार शादियां की हैं. 68 साल के राजा ने वजिरालोंगकोर्न ने 2019 में चौथी शादी सुथिडा से की थी. तीन रानियों से उनके सात बच्चे हैं. अब पिछली तीनों पत्नियों के साथ उनका तलाक हो चुका है. (फोटो- AFP) यह भी पढ़ें: 2020 में कुछ इस तरह Bollywood Actress हुईं बोल्ड, दिशा से लेकर सारा तक ने बिकिनी में मचाया तहलका

रानी और गर्लफ्रेंड दोनों राजमहल की कर्मचारी थीं

4/5
रानी और गर्लफ्रेंड दोनों राजमहल की कर्मचारी थीं

42 साल की रानी सुथिडा और 35 साल की गर्लफ्रेंड सीनीत, दोनों ही राजा के महल में सीनियर ऑफिसर के रूप में काम कर चुकी हैं. सुथिडा पहले थाई एयरवेज में फ्लाइट क्रू के रूप में भी काम कर चुकी हैं, जबकि सीनत आर्मी नर्स रहीं हैं. यह भी पढ़ें: PHOTOS: बेडरूम में भी Esha Gupta दिखती हैं इतनी हॉट, फैन्स का फिसला दिल

 

इस आरोप में गईं जेल

5/5
 इस आरोप में गईं जेल

राजा की गर्लफ्रेंड को 2019  में जेल में बंद किया गया था. उन पर रानी  सुथिडा  की छवि खराब करने का आरोप लगाया गया था.

(फोटो- डेली मेल)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़