Advertisement
trendingPhotos914753
photoDetails1hindi

मजाक में छोटी सी गलती पड़ गई भारी, दुनिया की सबसे खतरनाक जेल पहुंची यह अरबपति महिला

ब्रिटेन (UK) में रहने वाले अरबपति राजनेता की बहू को सपने में भी आशंका नहीं थी कि उसके साथ ऐसी घटना हो जाएगी और वह दुनिया की सबसे खराब जेल में पहुंच जाएगी. 

अरबपति राजनेता की बहू

1/5
अरबपति राजनेता की बहू

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक Jasmine Hartin की उम्र 32 साल है. वह ब्रिटेन के राजनेता लॉर्ड Ashcroft के बेटे Andrew की पत्नी हैं. स्वभाव से खुशमिजाज जैसमिन इन दिनों शहर के पुलिस चीफ Henry Jemmott के मर्डर के जुर्म में Hattieville शहर की Belize सेंट्रल जेल में बंद हैं. इस जेल को दुनिया की सबसे खतरनाक जेलों में गिना जाता है. 

दोनों साथ में समय गुजारते थे

2/5
दोनों साथ में समय गुजारते थे

Jasmine Hartin कहती है कि वह और पुलिस चीफ Henry Jemmott अच्छे दोस्त थे. दोनों अक्सर साथ में समय गुजारा करते थे. एक बार पार्टी में किसी ने उसके साथ बदतमीजी कर दी थी. जिसके बाद उसने सुरक्षा के लिए बंदूक से निशानेबाजी सीखनी शुरू की. इस काम में  Henry Jemmott भी उसकी मदद करते थे.

रिसॉर्ट में दोनों ने व्हिस्की पी

3/5
रिसॉर्ट में दोनों ने व्हिस्की पी

घटना वाले दिन को याद करते हुई Jasmine कहती है, 'मैंने और Henry ने बीच पर व्हिस्की पी और काफी देर तक एक-दूसरे से बात की. इसके बाद दोनों कार में बैठकर लौटने लगे. रास्ते में Henry ने मुझे अपनी सरकारी Glock पिस्टल दी और कहा कि तुम्हें भी एक पिस्टल साथ रखनी चाहिए. इसके बाद वह उसे खोलकर देखने लगी. किसी दुर्घटना से बचने के लिए उसने उसकी मैगजीन निकाल दी.'

मजाक-मजाक में चल गई गोली

4/5
मजाक-मजाक में चल गई गोली

Jasmine कहती है, 'मैगजीन निकालने के बाद मैं निश्चिंत हो गई कि अब इसमें कोई गोली नहीं है. फिर मजाक-मजाक में मैंने Henry की ओर पिस्टल का मुंह करके ट्रिगर दबाया तो धांय की आवाज के साथ गोली निकलकर उसकी छाती में जा टकराई. उससे निकले खून के छींटों से वह भी भीग गई. उसने मदद के लिए आवाज लगाई तो पास में से एक व्यक्ति दौड़ता हुआ आया. तब तक हेनरी मर चुका था. उसी ने पुलिस और एंबुलेंस कर मामले की जानकारी दी.'

हो सकती है 5 साल की जेल

5/5
हो सकती है 5 साल की जेल

पुलिस ने प्राथमिक जांच में Jasmine Hartin का बयान सही पाया है. लेकिन इसके साथ ही गैर-इरादतन हत्या (Murder) के आरोप में उस पर केस भी दर्ज किया है. कोर्ट ने उसे जमाना देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है. अगर उस पर आरोप साबित हो जाते हैं तो उसे 5 साल की कड़ी जेल और 7 हजार पाउंड तक का जुर्माना हो सकता है. वहीं हेनरी की पत्नी का कहना है कि उसे तो दोनों के रिलेशन के बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी. वह समझ नहीं पा रही है कि इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया दे. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़