Advertisement
photoDetails1hindi

Russian YouTuber का पागलपन! Live Streaming के लिए ठंड में बिना कपड़ों के बिठाई गर्लफ्रेंड, मौत

रूसी यूट्यूबर (Russian YouTuber) स्टास रीफ्ले (Stas Reeflay) ने एक दर्शक से 1300 डॉलर लिए और बिना कपड़ों के ठंड में गर्भवती गर्लफ्रेंड को बिठा दिया. लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) के दौरान ही गर्लफ्रेंड की मौत हो गई.

गर्भवती गर्लफ्रेंड के साथ अमानवीय सलूक

1/6
गर्भवती गर्लफ्रेंड के साथ अमानवीय सलूक

रूसी यूट्यूबर स्टास रीफ्ले (Stas Reeflay) लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अपनी गर्भवती गर्लफ्रेंड को बिना कपड़ों के ठंड में खुले में बिठाए रखा. ठंड के चलते उसकी गर्लफ्रेंड वेलेंटीना ग्रिगोरिवा (Valentina Grigoryeva) की हाइपोथर्मिया के कारण मौत हो गई.

 

रुपए लेकर की लाइव स्ट्रीमिंग

2/6
रुपए लेकर की लाइव स्ट्रीमिंग

इससे भी अधिक घृणित बात यह है कि यूट्यूबर (YouTuber) ने कथित तौर पर इस लाइव स्ट्रीमिंग के लिए एक दर्शक से 1300 डॉलर का भुगतान लिया.

मांगती रही मदद, एक न सुनी

3/6
मांगती रही मदद, एक न सुनी

गर्भवती वेलेंटीना लगातार 15 मिनट तक भीषण ठंड में बाहर कांपती रही, लेकिन उसके प्रेमी ने एक नहीं सुनी. वह लगातार भीषण सर्दी में गर्लफ्रेंड को बाहर बालकनी में बिठाकर रखे रहा. यह भी पढ़ें: Hina Khan की इन बिकिनी और टॉपलेस PHOTOS ने मचाया तहलका

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही दी जानकारी

4/6
लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही दी जानकारी

जैसे ही रूसी यूट्यूबर को यह लगा कि वेलेंटीना की सांस नहीं चल रही है वह उसे अंदर लेकर आया. लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही यूट्यूबर ने वेलेंटीना की मौत की जानकारी दी.

पुलिस के पहुंचने तक जारी रहा लाइव

5/6
पुलिस के पहुंचने तक जारी रहा लाइव

यूट्यूबर की ये हरकत वायरल हो गई. इसके बाद पुलिस (Police) और मेडिकल स्टाफ मौके पर पहुंचा, तब तक भी लाइव स्ट्रीमिंग चलती रही. डॉक्टरों ने मौके पर ही वेलेंटीना को मृत घोषित कर दिया. यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

यूट्यूब ने की निंदा

6/6
यूट्यूब ने की निंदा

वहीं यूट्यूब (YouTube) ने इस घटना की निंदा की है. यूट्यूब की तरफ से एक बयान में कहा है कि हम इस बेहद अमानवीय घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हैं. इस तरह का कंटेट मंजूर नहीं है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़