Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: Russia द्वारा पकड़े गए Ukraine के सैनिक की ऐसी हो गई हालत, पहले और बाद की फोटो आई सामने

Russia-Ukrain War: रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध पिछले 7 महीनों से ज्यादा समय से चल रहा है और रूसी सैनिकों ने यूक्रेन के कई शहरों को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है. इस बीच रूसी सैनिकों ने कई यूक्रेनी सैनिकों को कैद कर दिया था, जिनमें से 215 को रिहा किया गया है. 4 महीने बाद रूसी कब्जे से रिहा हुए एक यूक्रेनी सैनिक मायखाइलो दियानोव (Mykhalio Dianov) की पहली और बाद की तस्वीरें जारी हुई हैं.

1/5

रूसी कब्जे से 4 महीने बाद रिहा हुए यूक्रेनी सैनिक मायखाइलो दियानोव (Mykhalio Dianov) की पहली और बाद की तस्वीरों में इतना ज्यादा अंतर है कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. (फोटो सोर्स- ट्विटर)

2/5

4 महीने बाद रूस द्वारा रिहा किए गए मायखाइलो दियानोव (Mykhalio Dianov) काफी कमजोर दिख रहे हैं. दियानोव की हाथों पर चोट के निशान और चेहरे पर सूजन दिख रही है. (फोटो सोर्स- ट्विटर)

3/5

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, मायखाइलो दियानोव (Mykhalio Dianov) के दाहिने हाथ में लगभग 4-सेंटीमीटर हड्डी गायब है. तस्वीरों में दियानोव की मांसपेशियां गल गई हैं और वह काफी कमजोर दिख रहे हैं. (फोटो सोर्स- ट्विटर)

4/5

मारियुपोल शहर की रक्षा करते हुए मायखाइलो दियानोव (Mykhalio Dianov) को लगभग 4 महीने तक व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की सेना ने बंदी बनाकर रखा था. अब दियानोव के रिहा होने के बाद उनके शरीर के निशान रूसी सेना की क्रूरता का खुलासा कर रहे हैं. (फोटो सोर्स- ट्विटर)

5/5

रूसी सैनिकों द्वारा पकड़े गए यूक्रेनी सैनिक मायखाइलो दियानोव (Mykhalio Dianov) की पहली और बाद की तस्वीरों में काफी अंतर नजर आ रहा है. मायखाइलो की फोटोज देखकर एक यूक्रेनी पत्रकार ने कहा कि जो देखा उसका वर्णन करने के लिए 'कोई शब्द नहीं' है. (फोटो सोर्स- ट्विटर)

ट्रेन्डिंग फोटोज़