Advertisement
trendingPhotos1004023
photoDetails1hindi

बाथरूम में पति के साथ आ रही थी दूसरी महिला की आवाज, अचानक पहुंची बीवी; फिर

Husband Cheated Wife: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की डोर पर टिका होता है. लेकिन तब क्या हो जब दोनों में से कोई इसे तोड़ दे और अपने जीवनसाथी को धोखा दे दे. ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया (Australia) में तीन बच्चों की एक मां के साथ हुआ. पति ने महिला को धोखा दे दिया. महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पति की इस करतूत को उजागर किया और कहा कि वो उसके ऊपर कभी भी विश्वास नहीं करेगी.

पति बाथरूम में चुपके से कर रहा था ये काम

1/5
पति बाथरूम में चुपके से कर रहा था ये काम

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने कहा कि उसने बाथरूम में अपने पति को दूसरी महिला के साथ वीडियो कॉल पर अंतरंग होते हुए देखा. पति चुपके-चुपके से दूसरी महिला के साथ बात कर रहा था. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

पति ने तोड़ दिया महिला का भरोसा

2/5
पति ने तोड़ दिया महिला का भरोसा

महिला ने बताया कि वो तीन बच्चों की मां है. उसे अपने पति पर बहुत भरोसा था लेकिन उसका विश्वास टूट गया. वो अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देने के लिए मेहनत कर रही है लेकिन उसका पति ऐसी करतूत कर रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

पति की आवाज से खुली महिला की आंख

3/5
पति की आवाज से खुली महिला की आंख

पीड़िता ने बताया कि वो अपने कमरे में सो रही थी तभी उसे अपने पति की आवाज सुनाई दी जिससे उसकी आंख खुल गई. पति बेडरूम में चार्जर लेने के लिए आया था. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

ये सुनकर हैरान रह गई महिला

4/5
ये सुनकर हैरान रह गई महिला

उन्होंने आगे कहा कि पति फोन का चार्जर लेकर बाथरूम में चला गया. थोड़ी देर बाद पति के साथ एक और महिला की आवाज बाथरूम से आने लगी. वो ये सुनकर हैरान रह गई. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

पति की करतूत के बाद महिला ने लिया ये फैसला

5/5
पति की करतूत के बाद महिला ने लिया ये फैसला

इसके बाद जब महिला बाथरूम के अंदर गई तो उसने देखा कि उसका पति किसी दूसरी महिला के साथ वीडियो कॉल कर रहा था. फिर महिला अपने पति के ऊपर बहुत चिल्लाई और उसे छोड़ने तक का फैसला कर लिया. हालांकि बाद में महिला ने अपना फैसला बदल लिया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उसके बच्चे बिना पिता के साए के जिंदगी बिताएं. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

ट्रेन्डिंग फोटोज़