Piranha : जिंदा इंसान को चबा गईं पिरान्हा, ऐसी हालत में पानी से निकाला गया युवक का शव
Advertisement
trendingNow12056856

Piranha : जिंदा इंसान को चबा गईं पिरान्हा, ऐसी हालत में पानी से निकाला गया युवक का शव

Piranha Fish :  पिरान्हा ने एक 46 वर्षीय मछुआरे को मार डाला. बताया जा रहा है, वह नए साल के दिन नदी पर मवेशियों को ले जाने के बाद से लापता थे, और अब उनके अवशेष नदी के ऊपर पाए गए है. 

Piranha Fish

Piranha :  शार्क जैसी खतरनाक मछली के हमले से कई बार लोगों की जान चली जाती है, लेकिन क्या आपने सुना है कि छोटी मछलियां भी दर्दनाक मौत की वजह बन सकती हैं.  हाल ही में एक ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, कुछ दिन पहले 46 साल के ओडायर राश ब्राजील के कोस्टा मार्क्स रोंडोनिया राज्य के पास मवेशियों को ले जाते समय गायब हो गए थे.

 

अब स्थानीय लोगों को उनके अवशेष नदी के ऊपर मिले हैं. जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.  बताया जा रहा है, कि उनके कपड़े और जूते बरकरार थे. पिरान्हा ने उसके मांस और आंतरिक अंगों को खा जाने के बाद उसके हाथों पर बालों का एक पट्टा और त्वचा छोड़ दी थी. काटने के निशान  पिरान्हा के हमले से मेल खाते हैं, लेकिन अन्य जानवर भी उसके मांस को खा सकते हैं. इसकी जांच अभी कि जा रही है. 

पहले भी हो चुका पिरान्हा का हमला
बता दें सितंबर 2023 में अमेजोनियन नदी पर एक नाव दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी. जब उस 38 वर्षीय व्यक्ति को पानी से बाहर निकाला और बचाव के लिए नाव पर रखा गया तो उसके शरीर पर कई काटने के निशान थे. जो पिरान्हा के हमले जैसे थे. 

2021 में, अर्जेंटीना की एक नदी में पिरान्हा ने 30 से अधिक लोगों पर हमला किया था. बता दें, मई 2023 में पिरान्हा मछलियों का एक समूह वाटरवे के जरिये ब्राजील स्थित तारुमा-अकु क्षेत्रके एक रिसॉर्ट में घुसा था और वहां भी इन्होंने जबरदस्त हमला किया, जिसमें आठ लोग घायल हुए थे.

Trending news