Rape से पहले महिलाओं को देता था तीन विकल्प, फिर बन जाता था वहशी; अब जेल में गुजरेंगे 14 साल
Advertisement
trendingNow11002505

Rape से पहले महिलाओं को देता था तीन विकल्प, फिर बन जाता था वहशी; अब जेल में गुजरेंगे 14 साल

ब्रिटेन में एक रेपिस्ट को अदालत ने 14 सालों के लिए जेल भेज दिया है. अपराधी वारदात को बड़े अजीब ढंग से अंजाम देता था. वो महिलाओं को तीन विकल्प देता था, लेकिन करता वही था जो उसकी इच्छा होती थी. अदालत में तीन महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई.

फाइल फोटो

लंदन: ब्रिटेन की एक अदालत (British Court) ने कई महिलाओं को बलात्कार (Rape) का शिकार बनाने वाले शख्स को 14 साल जेल की सजा सुनाई है. वारदात को अंजाम देने से पहले अपराधी महिलाओं को तीन विकल्प देता था, लेकिन करता वही था जो वो चाहता था. मामले की सुनवाई के दौरान जब पीड़ित महिलाओं ने आपबीती सुनाई तो वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए.     

  1. इंग्लैंड की अदालत ने सुनाई सजा
  2. कई महिलाओं को बनाया था शिकार
  3. तरह-तरह से करता था प्रताड़ित

ये तीन Options देता था अपराधी

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के मिडिल्सब्रा निवासी डेनियल यूल (Daniel Yule) को 14 साल की सजा सुनाई गई है. उसने कई महिलाओं को हवस का शिकार बनाया था. वारदात से पहले यूल महिलाओं को तरह-तरह से प्रताड़ित करता था. वो उनके सामने तीन विकल्प भी रखता था. अपराधी महिलाओं से कहता कि वो रिंग, हैमर या नाइफ में से कोई एक चुन सकती हैं. 

ये भी पढ़ें -इस लेडी ने बटोरी इतनी दौलत, क्‍वीन को पछाड़कर बनी 'महाक्‍वीन'!

आनंद आएगा बोलकर किया Rape 

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि डेनियल यूल महिलाओं से कहता था कि या तो वो रिंग वाला विकल्प चुनकर खामोशी से उसे संबंध बनाने दें या फिर हथौड़ा या चाकू से मरने के लिए तैयार हो जाएं. हालांकि, भले ही पीड़ित महिलाएं दूसरा या तीसरा विकल्प चुनें वो उनका रेप जरूर करता था. एक पीड़िता ने बताया कि उसने मौत का विकल्प चुना था, मगर यूल ने यह कहते हुए उसका रेप किया कि इसमें आनंद आएगा.

पकड़े जाने का नहीं था कोई डर

एक दूसरी वारदात में अपराधी डेनियल यूल ने पहले पीड़िता के चेहरे पर मुक्का मारकर उसे घायल किया फिर उसके साथ बलात्कार किया. कोर्ट में एक अन्य पीड़िता ने बताया कि रेप से पहले यूल ने धमकी दी थी कि किसी भी तरह का विरोध न किया जाए, वरना अंजाम भयानक होंगे. रेपिस्ट महिलाओं से यह भी कहता था कि उनकी बात पर कोई विश्वास नहीं करेगा, इसलिए बेहतर होगा वो अपना मुंह बंद रखें.  

 

Trending news