सेल्स गर्ल ने ऐसी चलाई कार, कस्टमर्स की निकल गई चीखें! WATCH VIDEO
Advertisement

सेल्स गर्ल ने ऐसी चलाई कार, कस्टमर्स की निकल गई चीखें! WATCH VIDEO

फॉर्मूला कार रेसिंग तो आपने टीवी पर देखी होगी जहां गाड़ियां हवा की रफ्तार से बातें करती है. मलेशिया की एक महिला मोटरस्पोर्ट एथलीट लियोना चीन को मित्सुबिशी मोटर कंपनी ने कार खरीदने आनेवाले ग्राहकों को नया टेस्ट ड्राइव अनुभव देने के लिए एक दिन के लिए बतौर सेल्स गर्ल रखा. लियोना ने खुशी-खुशी इस प्रस्ताव को मंजूर कर लिया.  

मलेशिया की एक महिला मोटरस्पोर्ट एथलीट लियोना चीन को मित्सुबिशी मोटर कंपनी ने कार खरीदने आनेवाले ग्राहकों को नया टेस्ट ड्राइव अनुभव देने के लिए एक दिन के लिए बतौर सेल्स गर्ल रखा. (वी)

नई दिल्ली: फॉर्मूला कार रेसिंग तो आपने टीवी पर देखी होगी जहां गाड़ियां हवा की रफ्तार से बातें करती है. मलेशिया की एक महिला मोटरस्पोर्ट एथलीट लियोना चीन को मित्सुबिशी मोटर कंपनी ने कार खरीदने आनेवाले ग्राहकों को नया टेस्ट ड्राइव अनुभव देने के लिए एक दिन के लिए बतौर सेल्स गर्ल रखा. लियोना ने खुशी-खुशी इस प्रस्ताव को मंजूर कर लिया.  

ग्राहक आए और उन्होंने वहां मौजूद लियोना से चंद लग्जरी गाड़ियों के बारे में पूछताछ करने के बाद टेस्ट ड्राइव के लिए कहा. पहले तो उन्होंने इन लग्जरी गाड़ियों को खुद चलाया लेकिन जब लियोना ड्राइविंग सीट पर बैठी तो कार खरीदने के लिए आए ग्राहकों के होश ही उड़ गए. वह तूफान की रफ्तार से गाड़ियों टेस्ट ड्राइव के दौरान चलाने लगी. कस्टमर्स के होश उड़ने लगे और उनकी सांसें रुकने लगी. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि एक सेल्स गर्ल गाड़ियों की टेस्ट ड्राइव इस अंदाज में दे सकती है.  

 

 

Trending news