Viral News: 7 बीवियों के पति का दावा- मुझे प्यार किए बिना नहीं रह पातीं लड़कियां, खोला ये सीक्रेट
Advertisement

Viral News: 7 बीवियों के पति का दावा- मुझे प्यार किए बिना नहीं रह पातीं लड़कियां, खोला ये सीक्रेट

Thailand Viral News: थाईलैंड (Thailand) का ये शख्स अपनी 7 पत्नियों और 9 बच्चों के साथ एक ही छत के नीचे रहता है. शख्स की दावा है कि उसकी पत्नियां आपस में कभी नहीं झगड़ती हैं और इसके पीछे एक खास वजह है.

Viral News: 7 बीवियों के पति का दावा- मुझे प्यार किए बिना नहीं रह पातीं लड़कियां, खोला ये सीक्रेट

Chablaem Love Story: थाईलैंड (Thailand) से एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक सेल्समैन ने 7 लड़कियों से शादी की है और उसके 5 बच्चे हैं. सेल्समैन ने दावा किया है कि वह सभी 7 बीवियों और अपने 9 बच्चों के साथ एक ही घर में रहता है, लेकिन कोई झगड़ा नहीं करता है. वह सबके साथ खूब फ्लर्ट करता है लेकिन कोई बुरा नहीं मानता है. उसके अंदर ऐसे गुण हैं जिसकी वजह से लड़कियां उसको प्यार करने पर मजबूर हो जाती हैं. हालांकि, इस दावें कितनी सच्चाई है यह नहीं कहा जा सकता है. लेकिन, 7 बीवियों का ये अकेला पति आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई जानना चाह रहा है कि उसने 7 लड़कियों को शादी और एक साथ रहने के लिए राजी कैसे किया?

7 बीवियों के साथ रहता है ये शख्स

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 7 बीवियों के पति शख्स का नाम नट्टापोंग छबलेम है. उसकी उम्र 34 साल है. छबलेम ने कहा कि प्यार से जुड़ी उनमें कुछ विशेष खूबियां हैं. वह अपनी सभी बीवियों से अलग-अलग तरीके से मिले. कभी वह दोस्तों के माध्यम से, कभी पार्टी में तो कभी सोशल मीडिया के जरिए मिले. लेकिन सभी ने उसको पसंद किया और बाद में शादी कर ली.

शख्स के अंदर क्या है ऐसी खूबी?

बता दें कि नट्टापोंग छबलेम नाखोम पथम प्रांत में अपनी 7 पत्नियों और 9 बच्चों के साथ रहते हैं. नट्टापोंग छबलेम ने बताया कि उनको झूठ बोलना पसंद नहीं हैं और वह अपने प्यार को छिपा भी नहीं सकते थे. उन्हें फ्लर्ट करना बहुत अच्छा लगता है. वह इसे कभी छिपाते नहीं हैं.

पत्नियों की ये आदत है बेहद पसंद

उन्होंने आगे कहा कि सातों महिलाएं उनके प्यार में हैं और बिना लड़े एक ही छत के नीचे रहती हैं. इतनी सारी महिलाओं के संग वह सीक्रेट तौर पर रह भी नहीं सकते थे. मुझे सच बोलना पसंद है. इसी वजह से सभी को एक ही जगह पर ले आया.

सेल्समैन ने ये भी कहा कि उनकी सभी पत्नियां अच्छे से व्यवहार करती हैं. आपस में लड़ती नहीं हैं. उनमें बचपना नहीं है. वो हमेशा अच्छे से बात करती हैं. उनको किसी भी बात की कोई चिंता नहीं है. शायद कोई और सख्स इतनी सारी पत्नियां एक साथ नहीं रख सकता है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news