सेंटा क्‍लॉज बांटना चाहता था खुशियां, लेकिन 75 हुए कोरोना पॉजिटिव
Advertisement
trendingNow1806769

सेंटा क्‍लॉज बांटना चाहता था खुशियां, लेकिन 75 हुए कोरोना पॉजिटिव

 बेल्जियम की एंटवर्प सिटी के एक होम केयर में एक क्रिसमस इवेंट का आयोजन किया गया. जहां पर एक व्यक्ति सेंटा क्‍लॉज बनकर आया और प्रोग्राम में मौजूद सभी लोगों को कोविड-19 से संक्रमित कर गया.

सेंटा क्‍लॉज बांटना चाहता था खुशियां, लेकिन 75 हुए कोरोना पॉजिटिव

ब्रसेल्‍स: बेल्जियम की एंटवर्प सिटी के एक होम केयर में एक क्रिसमस इवेंट का आयोजन किया गया. जहां पर एक व्यक्ति सेंटा क्‍लॉज बनकर बनकर आया. वह लोगों में खुशियां बांटना चाहता था लेकिन प्रोग्राम में मौजूद सभी लोगों को कोविड-19 से संक्रमित कर गया.

  1. बेल्जियम के क्रिसमस इवेंट में Superspreader santa
  2. सांता के आने से इवेंट में मौजूद लोगों ने खूब किया मनोरंजन
  3. इवेंट खत्म होने के बाद होम केयर के लोग हुए कोविड-19 के शिकार

कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया सेंटा
क्रिसमस सेलिब्रेशन का आयोजन एंटवर्प के हेमेलरिजेक (Hemelrijck) आवासीय घर में था, जहां एक व्यक्ति ने सेंटा क्लॉज के कपड़े पहने और इवेंट में मौजूद सभी लोगों को खूब मनोरंजन कराया और खुशियां बांटी. सेलिब्रेशन के बाद वहां मौजूद सभी लोग अस्वस्थ महसूस करने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेंटा बने व्यक्ति की कोविड-19 (COVID-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बाद में उन सभी लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया जो क्रिसमस सेलिब्रेशन में गए थे और जिनका सेंटा से सामना हुआ था. इस इवेंट को अटेंड करने के बाद 75 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

ये भी पढ़ें-US में Melania Trump के फैसले से Donald Trump के White House छोड़ने की अफवाह हुई तेज

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मोल शहर में घटित हुई है, जिसके मेयर विम कैयर्स व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच करा रहे हैं. उनका कहना है यह इवेंट खुशियां बांटने और मनोरंजन के अच्छे इरादे से आयोजित किया गया था लेकिन अफसोस यहां आए लोगों को कोविड से संक्रमित होना पड़ा. उन्होंने केयर होम के लिए इसे एक ब्लैक डे करार दिया. स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार सेंटा बना व्यक्ति पहले अस्वस्थ महसूस नहीं कर रहा था और न ही उसमें कोविड-19 का का कोई लक्षण दिखा था.  केयर होम के अधिकारियों ने उम्मीद जताई थी कि उसके आने से कार्यक्रम की रौनक बढ़ेंगी और कुछ खुशियां आएंगी.

ये भी पढ़ें-Joe Biden की पत्नी के बारे में अखबार ने लिखा कुछ ऐसा, मच गया हंगामा

 

 

Trending news