नदी की गहराई में उतरे शख्स को मिला कुछ ऐसा, जिसे 21 साल से खोज रही थी पुलिस
X

नदी की गहराई में उतरे शख्स को मिला कुछ ऐसा, जिसे 21 साल से खोज रही थी पुलिस

पुलिस जिस केस को सालों बाद भी नहीं सुलझा पाई, उसे एक स्कूबा डाइवर ने कुछ ही देर में हल कर दिया. ये डाइवर नदी की गहराई में उतरा और लगभग दो दशक से गायब कपल का पता लगा लिया. इस शख्स को नदी में एक कार मिली, जिसमें मिसिंग कपल के शव मौजूद थे.

नदी की गहराई में उतरे शख्स को मिला कुछ ऐसा, जिसे 21 साल से खोज रही थी पुलिस

वॉशिंगटन: नदी की गहराई में उतरे एक स्कूबा डाइवर (Scuba Diver) को कुछ ऐसा मिला, जिसकी तलाश पिछले 21 सालों से की जा रही थी. अमेरिका (America) के लोकप्रिय स्कूबा डाइविंग चैनल 'एक्सप्लोरिंग विद नग' के जेरेमी साइड्स (Jeremy Sides) को पानी के नीचे एक कार मिली, जिसमें उन दो लोगों के शव (Dead Bodies) थे, जो दो दशक से भी ज्यादा समय से गायब थे.

Police को नहीं मिली थी सफलता

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, कार में मिलीं डेडबॉडी एरिन फोस्टर और जेरेमी बेचटेल (Erin Foster and Jeremy Bechtel) के की हैं, जिनकी लंबे समय से तलाश चल रही थी. यूएस के Tennessee में रहने वाला ये कपल 3 अप्रैल, 2000 को गायब हो गया था. पुलिस ने दोनों को खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर एरिन और जेरेमी कहां गायब हो गए. अब लगभग 21 साल उनकी गुमशुदगी का राज खुल पाया है.

ये भी पढ़ें -प्रेमी ने तड़पा-तड़पाकर मासूम को मौत के घाट उतारा, लेकिन प्यार में अंधी मां देती रही साथ

वीडियो को मिले 250,000 से ज्यादा व्यूज

जेरेमी साइड्स यूट्यूबर भी हैं और उन्हें पानी की गहराइयों में दफन राज खोलने का शौक है. वो स्कूबा डाइविंग के वीडियो बनाते हैं और उन्हें अपने चैनल पर अपलोड करते हैं. पिछले महीने वो Tennessee गए थे और उसी नदी में उतरे जहां नाबालिग बच्चों की लाशें दफन थीं. जब वो नदी की गहराई में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक कार फंसी हुई है और उसमें दो लोगों के लाशें हैं. उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया, जिसे अब तक 250,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Number Plate से हुई दोनों की पहचान

साइड्स ने नदी में कार मिलने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद उसे बाहर निकाला गया. कार की नंबर प्लेट के आधार पर मृतकों की पहचान हो सकी है. हालांकि, पुलिस दोनों का DNA टेस्ट भी करवाने वाली है. पीड़ित परिवारों को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. पुलिस ने बताया कि कपल अचानक ही गायब हो गया था, काफी समय तक उनकी तलाश हुई लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला. वहीं, 21 साल पुराने केस को सुलझाने के लिए स्कूबा डाइवर साइड्स की तारीफ हो रही है.

 

Trending news