ऐसे सीरियल किलर की हो रही खोज जो खूबसूरत पक्षियों का बेरहमी से करता है कत्‍ल
Advertisement

ऐसे सीरियल किलर की हो रही खोज जो खूबसूरत पक्षियों का बेरहमी से करता है कत्‍ल

एलेन का मानना ​​​​है कि इस झील में खूबसूरत पक्षियों खासकर बतख, हंस और लोमड़ी की हत्या किसी दूसरे जानवर की नहीं बल्कि किसी इंसान की करतूत है.

फोटो: (सोशल मीडिया)

लंदन: ब्रिटेन (UK) की एक झील को लोगों ने डरावनी झील (Lake of horror) करार दिया है. दरअसल मशहूर वाइल्ड लाइफ एक्टिविस्ट और बचावकर्ता कार्ली एलेन (Carly Ahlen) ने चार खूबसूरत और बेजुबानों के कत्ल के बाद नाराजगी जताते हुए अपनी शिकायत दर्ज कराई है. एलेन का कहना है कि एक 'सीरियल किलर' उन जानवरों को बेरहमी से मारकर पूरे इलाके में अपनी हैवानियत के सबूत छोड़ रहा है.

  1. सीरियल किलर की तलाश
  2. किसने काटे बेजुबानों के सिर
  3. एनिमल एक्टिविस्ट में आक्रोश

चार हंसों का शिकार

एलेन का मानना ​​​​है कि इस झील में खूबसूरत पक्षियों खासकर बतख, हंस और लोमड़ी की हत्या किसी दूसरे जानवर की नहीं बल्कि किसी इंसान की करतूत है. अब तक उन्होंने चार जानवरों को साउथ-ईस्ट लंदन स्थित इस झील के करीब क्षत-विक्षत हाल में पाया. यहां Swan का सिर कलम करके उन्हें उसी हाल में छोड़ दिया गया था. एलेन ने पूरी झील की पड़ताल के बाद कुछ सबूत भी जुटाए हैं. उन्होंने किसी फॉरेसिंक एक्सपर्ट की तरह वहां का चक्कर लगाया और बेजुबान जानवरों के शवों की तस्वीरें पूरे देश में वायरल कर दीं.

ये भी पढ़ें- अपनी 'गैस' बेचकर कमाने वाली मॉडल को हुआ था हार्ट अटैक, अब आया ये ट्विस्‍ट

fallback

एलेन की पेशकश

एलेन ने कहा, ' मैं प्रोटेक्टेड प्रजाति के पक्षियों के शिकार से गुस्से में हूं, ये बहुत बड़ा क्राइम है. हंसों के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. मैं लगभग हर दिन वन्यजीव अपराधों को घटते हुए देखती हूं. ऐसे हमलों ने मुझे झकझोर दिया. मुझे हंसों से बहुत प्यार है और इस तरह उन्हें मारना विनाशकारी है. एक इंसान आखिर ये कैसे कर सकता है. उन्हें मारा गया जो बेचारे खुद को बचा भी नहीं सकते.' एलन ने अपने वन्यजीव फाउंडेशन की मदद से झील के चारों ओर CCTV कैमरे फिट करने का ऐलान करते हुए ऐसे हत्यारों को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई है.

LIVE TV

 

Trending news