Italy Milan Blast: धमाके से दहला इटली का मिलान शहर, धूं-धूंकर जलीं कई गाड़ियां
Advertisement

Italy Milan Blast: धमाके से दहला इटली का मिलान शहर, धूं-धूंकर जलीं कई गाड़ियां

Italy Blast: इटली के मिलान शहर में गुरुवार को धमाका हुआ, जिसके बाद कई गाड़ियों में आग लग गई. 

Italy Milan Blast: धमाके से दहला इटली का मिलान शहर, धूं-धूंकर जलीं कई गाड़ियां

Milan City Blast: इटली के मिलान शहर में गुरुवार सुबह जोरदार धमाका हुआ, जिसके बाद कई गाड़ियों में आग लग गई. Sky TG24 की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्लास्ट शहर की किसी गाड़ी में हुआ. इसके बाद आसपास खड़ी गाड़ियों में आग लग गई और आसमान में धुएं का गुबार छा गया. मिलान शहर में हुए इस ब्लास्ट के दिल दहला देने वाले वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें गाड़ियां जलती हुई देखी जा सकती हैं और लोग आग से दूर भाग रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में एक शख्स घायल हुआ है.

इस हादसे के बाद सड़क को पूरी तरह बंद कर दिया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा आग बुझाने का काम भी जारी है. मिलान शहर की आबादी करीब 1 करोड़ 30 लाख है जबकि शहरी क्षेत्र 4,300,000 की अनुमानित जनसंख्या के साथ यूरोपीय संघ में पांचवा सबसे बड़ा है. इटली के अखबार La Repubblica के मुताबिक मिलान में पोर्टा रोमाना क्षेत्र में एक गाड़ी में ब्लास्ट हो गया. इसके बाद कुछ गाड़ियों और मोपैड में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक, मुमकिन है कि ऑक्सीजन टैंक ले जा रहे एक ट्रक के कारण ब्लास्ट हुआ हो.

आग की चपेट में 5 गाड़ियां और 4 मोपैड हैं. अब आग सड़क स्थित अपार्टमेंट और फार्मेसी की ओर बढ़ रही है. दमकलकर्मी पोर्टा रोमाना इलाके में पहुंच चुके हैं. पुलिसकर्मियों ने इलाके से लोगों को हटा दिया है. इसके अलावा पास में स्थित स्कूल और नर्सिंग होम को भी खाली करा दिया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल फुटेज में नजर आ रहा है कि लोग सड़कों पर भाग रहे हैं और चारों और धुआं फैल गया है.

जरूरी खबरें

चक्रवाती तूफान 'मोचा' से आज कई राज्यों में होगी बारिश; दिल्ली-NCR में ऐसा रहेगा मौसम
स्वर्ण मंदिर के पास फिर धमाका! पुलिस ने इलाके को घेरा, फॉरेसिंग टीम ने की जांच

Trending news