भारत में श्रीलंकाई नागरिक ने अवैध रूप से किया प्रवेश, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1522261

भारत में श्रीलंकाई नागरिक ने अवैध रूप से किया प्रवेश, गिरफ्तार

श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए श्रृंखलाबद्ध विस्फोट में 253 लोगों के मारे जाने के बाद राज्य की पुलिस हाई अलर्ट पर है. 

रोशन बिना वैध यात्रा दस्तावेजों के भारत आया था

नई दिल्ली: एनआईए और राज्य की 'क्यू' शाखा की जांच के बाद, कथित तौर पर बिना वैध दस्तावेज के भारत में प्रवेश करने वाले 33 वर्षीय एक श्रीलंकाई नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि कल देर रात गिरफ्तार किए गये व्यक्ति की पहचान रोशन के रूप में की गई है. उसके श्रीलंका में हत्या के एक मामले में भी शामिल रहने, देश से भागने और करीब आठ माह पहले रामेश्वरम से भारत में कथित तौर पर प्रवेश करने का संदेह है. वह बाद में चेन्नई चला गया और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नजदीक के पोनामल्ली में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया.

उन्होंने बताया कि श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए श्रृंखलाबद्ध विस्फोट में 253 लोगों के मारे जाने के बाद राज्य की पुलिस हाई अलर्ट पर है. एनआईए और 'क्यू' ब्रांच के जवानों ने एक खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई की और पूछताछ के लिए रोशन को धर-दबोचा.

राज्य पुलिस की 'क्यू' शाखा अतिवादी तत्वों से निपटती है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में खुलासा हुआ कि रोशन बिना वैध यात्रा दस्तावेजों के भारत आया था. आगे की कार्रवाई के लिए उसे बाद में स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया.

Trending news