फ्लोरिडा: पसंदीदा पोर्न वीडियो देखने के लिए चुराए 1.5 करोड़, मना करने पर फैमिली को मार डाला
Advertisement

फ्लोरिडा: पसंदीदा पोर्न वीडियो देखने के लिए चुराए 1.5 करोड़, मना करने पर फैमिली को मार डाला

अमेरिका में एक शख्स को पॉर्न वीडियोज देखने की ऐसी लत थी कि पॉर्न देखने के लिए वो चोरी तक करने पर मजबूर था. ग्रांट नाम के शख्स ने पॉर्न की लत के चलते अपने ही घर से 1.5 करोड़ चुराए और परिवार के बार-बार समझाने पर गुस्से में आकर पूरे परिवार की ही हत्या कर दी.

पॉर्न की लत ने कर दिया जीवन बर्बाद (सांकेतिक तस्वीर)

न्‍यूयॉर्क: कहते हैं अति हर चीज की खराब होती है, फिर चाहे वह कितनी भी जरूरी चीज क्यों न हो. पॉर्न (Porn) का चस्का भी कुछ ऐसा ही है. पॉर्न देखने की टाइमपास आदत भी अति के बाद लत की शक्ल ले लेती है और जब तक इसके गिरफ्त में होने का अहसास होता है, आसपास काफी कुछ तहस-नहस हो चुका होता है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है. दरअसल अमेरिका में एक शख्स को ऑनलाइन पॉर्न की ऐसी लत लगी कि उसने अपने परिवार को ही मार डाला. फ्लोरिडा में रहने वाला ग्रांट एक ऑनलाइन कैम गर्ल को देखने के लिए हर रोज 1 लाख से भी अधिक की रकम उड़ा देता था और अपने इसी एडिक्शन को पूरा करने के लिए उसने अपने परिवार को भी नहीं छोड़ा.

  1. बेरोजगारी में पड़ी Porn देखने की आदत
  2. अपने ही घर से 1.5 करोड़ चुराए
  3. गुस्से में आकर कर दी पूरे परिवार की हत्या

बेरोजगारी में पड़ी आदत

फ्लोरिडा में रहने वाले ग्रांट और उसके भाई कोडी की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. ग्रांट और कोडी नर्स का काम करते थे. फिर एक दिन ग्रांट पर उसकी कंपनी ने आरोप लगाया था कि उसने कुछ दवाएं चुराई हैं. इसके बाद ग्रांट को सस्पेंड कर दिया गया था. हालांकि ग्रांट के भाई कोडी ने 8000 डॉलर्स का भुगतान करते हुए उसे छुड़ा लिया था. लेकिन ग्रांट बेरोजगारी की वजह से अपने कमरे में ही खुद को कैद रखने लगा था. वो दिन भर गेम्स खेलता रहता और वीडियो गेम्स स्ट्रीम करने लगा था. देखते ही देखते उसे पॉर्न की ऐसी लत लगी जिसने उसकी जिंदगी तबाह कर दी. 

मॉडल सिल्वी से हुआ अट्रैक्ट

पॉर्न की लत में ग्रांट बुल्गारिया की मॉडल सिल्वी से काफी अट्रैक्ट हो गया था. वो हर रोज घंटों तक कैम-गर्ल सिल्वी के वीडियोज देखता था और इसके चलते वो हर रोज काफी पैसा उड़ा रहा था. हालांकि जब उसके पैसे खत्म होने लगे तो वो अपने घरवालों से पैसे चुराने लगा. अपने परिवार और अपने रिश्तेदारों से उसने अपनी सेक्स एडिक्शन के लिए करीब 2 लाख डॉलर्स तक चुराए थे. हालांकि ग्रांट की इस लत से परेशान होकर परिवार वालों ने उसकी लत छुड़ाने के लिए उसे रिहैब सेंटर भेजा दिया. लेकिन ग्रांट को रिहैब से कुछ हफ्तों बाद ही छुट्टी मिल गई थी. घर लौटने पर ग्रांट के सामने उसके परिवार वालों ने एक शर्त रख दी थी जिसे मानने को ग्रांट बिल्कुल तैयार नहीं था. 

यह भी पढ़ें: इतने छोटे कपड़े पहनकर मॉल पहुंची ये मॉडल, सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच मच गया हड़कंप

क्या थी शर्त?

ग्रांट के परिवार ने उससे कहा कि वो जब तक सिल्वी के वीडियोज के चैनल को अनसब्सक्राइब नहीं करेगा तब तक वे उसे अपने घर में रहने की इजाजत नहीं दे सकते हैं. ग्रांट ने परिवार की इस डिमांड को साफ तौर पर मना कर दिया और उसने फिर से चोरी शुरू कर दी. 

परिवार को ही मार डाला

ग्रांट की इस आदत को छुड़वाने के लिए उसके भाई कोडी ने उसका मूड बेहतर करने के लिए जापान की ट्रिप करने का फैसला किया और उसकी समस्या को लेकर बात करना चाहा. लेकिन इस ट्रिप पर भी ग्रांट ने अपने भाई के पैसों को ही चुरा लिया जिसके बाद ग्रांट को घर में घुसने की परमिशन नहीं मिली. गुस्से में ग्रांट के पिता ने कहा कि ग्रांट अपना सामान बांधकर कहीं और चला जाए. इस बात से ग्रांट को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने भाई, पिता और मां को शूट कर दिया. इसके बाद पुलिस ने ग्रांट को अरेस्ट कर लिया और इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई. 

LIVE TV

Trending news