बच्चों के लेकर Sunny Leone ने छोड़ा देश, US जाकर बोलीं- 'यहां सुरक्षित रहेंगे'
Advertisement
trendingNow1679734

बच्चों के लेकर Sunny Leone ने छोड़ा देश, US जाकर बोलीं- 'यहां सुरक्षित रहेंगे'

कोरोना महामारी (Coronavirus) के बीच अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) परिवार सहित अमेरिका पहुंच गई हैं. उन्हें लगता है कि उनके बच्चे अमेरिका में ज्यादा सुरक्षित रहेंगे.

बच्चों के साथ सनी लियोन

लॉस एंजिल्स: कोरोना महामारी (Coronavirus) के बीच अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) परिवार सहित अमेरिका पहुंच गई हैं. उन्हें लगता है कि उनके बच्चे अमेरिका में ज्यादा सुरक्षित रहेंगे. साल 2000 से मुंबई को अपना ठिकाना बना चुकीं लियोन ने रविवार को अपनी बेटी निशा और बेटे, नोआह और अशेर के साथ अपने लॉस एंजिल्स (LA) वाले घर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. 

इस दौरान उन्होंने मदर्स डे पर दुनिया भर की माताओं को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘जब आपके बच्चे होते हैं, तो आपकी अपनी प्राथमिकताएं भी पीछे छूट जाती हैं. मुझे और डेनियल को यह मौका मिला कि हम अपने बच्चों को वहां ले जाएं, जहां हमें लगता है कि वे कोरोना से सबसे ज्यादा सुरक्षित रहेंगे. हमारे घर से दूर घर और LA में हमारा सीक्रेट गार्डन है. मुझे पता है कि मेरी मां भी यही चाहती होंगी कि मैं ऐसा करूं. मिस यू मां, हैप्पी मदर्स डे’.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोन के एक करीबी सूत्र ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ कुछ समय पहले ही लॉस एंजिल्स पहुंची हैं. लियोन के पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने भी अमेरिका पहुंचने की पुष्टि करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि क्वारंटाइन पार्ट 2, इतना भी बुरा नहीं है. जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि वे अमेरिका KLM रॉयल डच एयरलाइंस से गए या एयर इंडिया से, तो उन्होंने कहा KLM गवर्नमेंट फ्लाइट. लियोनी ने हाल ही में अपना डिजिटल चैट शो "लॉक्ड अप विद सनी" शुरू किया है, और लॉकडाउन के दौरान अपने मुंबई वाले घर में बच्चों के साथ फोटो शेयर कर रही थीं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news