इस कुत्ते को गाय समझने की भूल कर जाते हैं लोग, दिलचस्प है वजह
Advertisement

इस कुत्ते को गाय समझने की भूल कर जाते हैं लोग, दिलचस्प है वजह

ग्रेट डेन नस्ल का कुत्ता जब अपने मालिक के साथ बाहर निकलता है तो देखने वालों की भीड़ लग जाती है. यहां तक कि कई बार लोग उसे कुत्ते के बजाए गाय समझने की भूल कर जाते हैं.

फोटो: डेली स्टार

लंदन: ब्रिटेन में रहने वाला एक शख्स (British Man) जब अपने डॉग (Dog) को लेकर निकलता है तो कई बार लोग उसे गाय समझने की भूल कर जाते हैं. इसकी वजह है डॉग का साइज. दरअसल, ग्रेट डेन (Great Dane) नस्ल का ये कुत्ता सामान्य कुत्तों से काफी बड़ा है. जब वो अपने दोनों पैरों पर खड़ा होता है, उसकी लम्बाई छह फीट पहुंच जाती है.   

  1. पूर्वी लंदन में रहता है डॉग का मालिक
  2. सेल्फी लेने वालों की जुट जाती है भीड़
  3. 95 किलो है ग्रेट डेन नस्ल के कुत्ते का वजन

हर जगह साथ जाता है डिएगो

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्वी लंदन (London) में रहने वाले कार्लोस डी सिल्वा (Carlos da Silva) का कहना है कि उनका कुत्ता 'डिएगो' जहां भी जाता है लोग दंग रह जाते हैं. कुछ उससे डर जाते हैं, जबकि कुछ उसके साथ सेल्फी लेने की इच्छा जताते हैं. डिएगो अपने मालिक के साथ हर जगह जाता है, चाहे वो रेस्टोरेंट हो, मोटरसाइकिल क्लब हो या फिर लॉन्ग ड्राइव.

ये भी पढ़ें -एयरलाइन ने निकाला 45 मिनट का अनोखा प्‍लान- हवा में प्‍यार और रिलेशन बनाने का ऑफर

पहली बार मिली गोल्ड मेम्बरशिप

कार्लोस ने कहा, 'द बाइक शेड' नामक क्लब के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी डॉग को गोल्ड मेम्बरशिप दी गई है. यहां मेरे और डिएगो के लिए एक टेबल भी रिजर्व रहती है'. कार्लोस को कुत्तों से बेहद प्यार है, लेकिन उनकी पत्नी शुरुआत में इसके लिए तैयार नहीं थीं. कार्लोस को अपनी वाइफ को मनाने के लिए 17 साल लगे. हालांकि, अब उन्हें डिएगो से इस कदर प्यार हो गया है कि वो उसके बिना जीने की कल्पना भी नहीं कर सकतीं.

डिएगो का फेवरेट फूड है पिज्जा 

कार्लोस ने कहा कि आमतौर पर ग्रेट डेन ब्रीड के कुत्ते ज्यादा एक्टिव नहीं होते, लेकिन डिएगो बहुत एक्टिव है. 95 किलो का डिएगो यदि अपने दोनों पैरों पर खड़ा हो जाए तो लम्बाई के मामले में कई इंसानों को मात दे सकता है. क्योंकि उसकी लम्बाई 6 फीट तक पहुंच जाती है. कार्लोस के मुताबिक, जब वो डिएगो के साथ ट्रेन से सफर करते हैं, तो लोग बस उसकी फोटो खींचने में व्यस्त रहते हैं. उसका फेवरेट फूड पिज्जा है.  

 

Trending news