ऐसी नौकरी कहां मिलेगी: आराम से लेटकर टीवी देखिए और घर ले जाइए इतने लाख
Advertisement

ऐसी नौकरी कहां मिलेगी: आराम से लेटकर टीवी देखिए और घर ले जाइए इतने लाख

ब्रिटेन की एक कंपनी ड्रीम जॉब ऑफर कर रही है. इस नौकरी में केवल आराम से सोना है और टीवी देखना है, इसके लिए आपको सालाना भारी-भरकम सैलरी भी मिलेगी. खास बात ये है कि आप घर से ही नौकरी कर सकते हैं, किसी ऑफिस जाने की जरूरत नहीं है. 

फोटो: द सन

लंदन: आराम पसंद लोगों के लिए नौकरी (Job) का एक गजब ऑफर है. आपको बस आराम से लेटे-लेटे टीवी पर अपना पसंदीदा प्रोग्राम देखना है और सैलरी आपके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगी. सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो, लेकिन ये पूरी तरह सच है. खास बात ये है कि आप घर से ही यह नौकरी कर सकते हैं, इसके लिए आपको किसी ऑफिस जाने की जरूरत नहीं है.

  1. मैट्रेस टेस्टर की नियुक्ति कर रही कंपनी
  2. सालाना मिलेंगे 24,000 पाउंड
  3. केवल यूके वाले कर सकेंगे आवेदन 

सालाना मिलेगी मोटी रकम

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, लग्जरी बेड कंपनी ‘क्राफ्टेड बेड्स’ मैट्रेस टेस्टर (Mattress Tester) की नियुक्ति कर रही है. यानी वो लोग जो इस्तेमाल करके बताएंगे कि गद्दे कैसे हैं और उनमें क्या सुधार किया जाना चाहिए. इस जॉब के लिए कंपनी सालाना 24,000 पाउंड (करीब 25 लाख रुपये) का भुगतान करेगी. इस दौरान आपको साप्ताहिक आधार पर उच्च गुणवत्ता वाले गद्दे की टेस्टिंग करनी होगी.

ये भी पढ़ें -समुद्र में तैर रहे युवक पर शार्क ने बोला हमला, प्राइवेट पार्ट काटकर ले गई

Company ने बताई वजह

दरअसल, कंपनी चाहती है कि उसके मैट्रेस खरीदने वालों को किसी तरह की परेशानी न हो, इसलिए वो उन्हें बाजार में उतारने से पहले सभी टेस्ट करना चाहती है. इसके लिए ‘मैट्रेस टेस्टर’ की जॉब के लिए आवेदन मंगाए गए हैं. नौकरी करने वाले को पूरे सप्ताह 37.5 घंटे मैट्रेस पर लेटकर गुजारने होंगे. ‘क्राफ्टेड बेड्स’ के मार्केटिंग मैनेजर ब्रायन डिलन ने कहा, ‘हमारे लिए ग्राहकों की संतुष्टि हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है. इसलिए हम ‘मैट्रेस टेस्टर’ की नियुक्ति कर रहे हैं, ताकि गद्दों की गुणवत्ता का पता चल सके’.

ये Skills होना हैं जरूरी 

ब्रायन डिलन ने बताया कि यह पूरी तरह से रिमोट जॉब है. यानी कर्मचरियों को ऑफिस आने की जरूरत नहीं है. गद्दे उनके घर ही पहुंचा दिया जाएंगे. उन्होंने कहा कि आवेदक को नौकरी पाने के लिए कुछ शर्तों को पूरा करना होगा. सबसे पहली तो यही कि वो ब्रिटेन का निवासी होना चाहिए. उसे बिना किसी व्यवधान के अकेले मैट्रेस टेस्टिंग में सक्षम होना चाहिए. इसके अलावा, उसकी कम्युनिकेशन स्किल अच्छी होनी चाहिए, ताकि वो मैट्रेस टेस्टिंग का रिव्यु हमें लिखकर भेज सके.

 

Trending news