Train Derail: ईरान में पटरी से उतरी ट्रेन, 10 लोगों की मौत; दर्जनों घायल
Advertisement
trendingNow11212375

Train Derail: ईरान में पटरी से उतरी ट्रेन, 10 लोगों की मौत; दर्जनों घायल

Iran Train Derail: ईरान में एक यात्री ट्रेन सुबह के समय पटरी से उतर गई. ट्रेन में लगभग 350 यात्री सफर कर रहे थे. हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि, दर्जनों घायल हो गए.

फाइल फोटो

Iran Tabas Train Derail: पूर्वी ईरान के ताबास में एक यात्री ट्रेन के पटरी से उतरने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हो गए. इस्लामिक रिपब्लिक न्यूज एजेंसी (IRNA) ने कहा कि घटना स्थानीय समयानुसार सुबह साढ़े पांच बजे हुई.

ताबास से 50 किमी दूर घटना

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन में लगभग 350 यात्री सवार थे और ट्रेन के पटरी से उतरने की घटना रेगिस्तानी शहर ताबास से लगभग 50 किलोमीटर दूर हुई. ताबास के गवर्नर अली-अकबर रहीमी ने IRNA को कहा कि ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतर गए.

राहत और बचाव कार्य जारी

एक्सीडेंट के बात बचाव और राहत कार्यों के लिए बचाव दल, 12 एम्बुलेंस, एक हेलीकॉप्टर और एक ट्रेन को तुरंत सेवा में लगाया गया है. बताया जा रहा है कि यात्रियों की संख्या अधिक भी हो सकती है, फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है.

ये भी पढ़ेंः Hair Transplants: गंजेपन को लेकर एक्सपर्ट ने की भविष्यवाणी, यहां साल 2138 तक सबके सिर पर होंगे बाल

2004 में भी हुआ था हादसा

बता दें कि  ईरान में 2004 में भीषण ट्रेन हादसा हुआ था. इसमें  तेल, उर्वरक, सल्फर और कपास ले जा रही एक ट्रेन नेशाबुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इसमें करीब 320 लोग मारे गए थे और 460 अन्य लोग घायल हुए थे. 
LIVE TV

Trending news