अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को दी धमकी!
Advertisement

अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को दी धमकी!

कहा जा रहा है कि पाकिस्तान में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ताज़ा मामला क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी को धमकी देने का सामने आ रहा है।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कहा जा रहा है कि पाकिस्तान में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ताज़ा मामला क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी को धमकी देने का सामने आ रहा है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान में छिप कर रह रहा अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को मुंह बंद रखने वरना नतीजे भुगतने की धमकी दी है।

गौरतलब है कि दाउद के समधी जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी का मैच फिक्सिंग को लेकर झगड़ा चल रहा है जिसके चलते दाउद ने अफरीदी को धमकाया है। दाऊद ने शाहिद अफरीदी को चुप रहने की धमकी दी है।

गौरतलब है कि जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में अफरीदी ने मियांदाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अफरीदी अपने लिए एक फेयरवेल मैच चाहते थे। इस पर मियादांद ने अफरीदी पर पैसे के लिए खेलने का आरोप लगाया था। मियांदाद ने कहा था कि वह साबित कर सकते हैं कि शाहिद अफरीदी ने मैच बेचे हैं। इस पर अफरीदी ने पटलवार किया था। अफरीदी ने मियांदाद को पैसों का भूखा तक कह डाला।

बाद में एक टीवी चैनल से बातचीत में मियांदाद ने कहा कि था वह सिर्फ विदाई के लिए किसी को अंतर्राष्‍ट्रीय मैच देने के खिलाफ थे। उन्‍होंने कहा कि सही मौके पर क्रिकेट छोड़ना किसी भी क्रिकेटर के लिए सम्‍मानजनक होता है।

शाहिद अफरीदी के आरोप पर मियांदाद ने कहा कि अगर वह पैसों के भूखे होते तो क्रिकेट खेलना जारी रख सकते थे। गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम की बेटी माहरुख की शादी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई हैं।

 

Trending news