US: इस आर्मी ऑफिसर को एडल्ट स्टार बनने की थी चाहत, कर दिया ये बड़ा काम
Advertisement

US: इस आर्मी ऑफिसर को एडल्ट स्टार बनने की थी चाहत, कर दिया ये बड़ा काम

सेना की वर्दी पहनने के लिए जहां लोग तरसते हैं, वहीं एक महिला सेना छोड़कर एडल्‍ट स्टार बन गई है. यूएस आर्मी में पांच साल सेवाएं देने वाली महिला का कहना है कि एडल्ट इंडस्ट्री में उसके लिए काफी संभावनाएं हैं. 

फाइल फोटो: Instagram

वॉशिंगटन: दुनिया की सबसे ताकतवर मानी जाने वाली अमेरिकी सेना (US Army) का हिस्सा रही कैली गनर (Kayley Gunner) नामक महिला अब एडल्‍ट स्टार बन गई है. जिंदगी को रोचक बनाने के लिए कैली ने सेना की नौकरी छोड़ एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा है. वो अब तक दो एडल्ट फिल्मों में आ चुकी हैं. इसके अलावा कैली एक चर्चित एडल्ट साइट पर भी काफी एक्टिव हैं. 

  1. सार्जेंट के पद पर कार्यरत थीं कैली गनर
  2. शुरू से ही एडल्ट इंडस्ट्री थी पसंद
  3. सेना से परिवार का रहा है पुराना नाता

सेना में पांच साल गुजारे

‘डेली स्‍टार’ के मुताबिक, केली गनर (Kayley Gunner) अमेरिकी सेना में पांच साल बतौर सार्जेंट काम कर चुकी हैं. अब उन्हें उम्मीद है कि एडल्ट फिल्मों का उनका नया करियर रोमांचक रहेगा. कैली ने ब्रॉडकास्‍ट कम्‍युनिकेशन की भी पढ़ाई की है. उन्हें लगता है कि इसके लिए सेना की नौकरी छोड़कर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया. 

ये भी पढ़ें -हमेशा अपना टॉयलेट साथ लेकर चलता है तानाशाह Kim Jong-un, बेहद चौंकाने वाली है वजह

इस फील्ड ने किया था प्रभावित

कैली ने कहा, ‘मुझे कैमरा फेस करने का बहुत अनुभव रहा है, ऐसे में एडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जाना मुझे लॉजिकल डिसिजन लगा. मैं हमेशा से ही इस इंडस्‍ट्री में काम करने की चाहत रखती थी. मुझे मालूम था कि यही वो फील्‍ड है, जहां मैं कुछ अलग कर सकती हूं. अब जब मैं इस फील्ड का हिस्सा बन गई हूं, तो दुनिया को दिखा सकती हूं कि मैं क्‍या कर सकती हूं’. 

Fans से साझा किए अनुभव

पोर्न स्टार Kayley Gunner अब तक दो एडल्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने Reddit पर Ask Me Anything) सेशन आयोजित किया था, जहां उन्‍होंने अपने फैंस से बात की थी जब उनसे सेना के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि वह यूएस आर्मी में सबसे अच्छे लोगों से मिली. उनसे जो दोस्‍ती हुई, वह सबसे अलग अनुभव है. कैली ने कहा कि वो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए कई संभावनाएं देखती हैं और उन्हें पूरी यकीन है कि वो एक सफल कलाकार बनेंगी.

ये है पसंदीदा हथियार

अपने फैंस से बातचीत में कैली ने बताया कि उनका पसंदीदा हथियार M240 मशीन गन था. सेना में उनका चयन स्‍कवॉयड सपोर्ट के रोल के लिए हुआ था, जहां वह अपने साथियों को मजबूत बनाने का काम करती थी. उन्होंने कहा, ‘मैं बचपन से अनुशासन में रही हूं. सेना में जाने का हमारे परिवार का इतिहास है, इसलिए मैं भी सेना का हिस्सा बनी. हालांकि, शुरू से ही मेरे इच्छा कुछ अलग करने की थी. अब मैंने अपनी वो इच्छा पूरी करने की दिशा में कदम बढ़ाया है और मैं इसके लिए बेहद खुश हूं'.

 

Trending news