वैदिक रीति से विवाह करेंगी अमेरिकी सांसद तुलसी गैबार्ड
Advertisement

वैदिक रीति से विवाह करेंगी अमेरिकी सांसद तुलसी गैबार्ड

अमेरिकी कांग्रेस में पहली हिंदू सांसद तुलसी गैबार्ड अप्रैल में सिनेमैटोग्राफर अब्राहम विलियम्स के साथ वैदिक रीति से विवाह बंधन में बंधेंगी। विवाह समारोह हवाई में होगा। हवाई से सांसद तुलसी गैबार्ड (33) ने एक महीने पहले अपनी मंगनी की घोषणा की थी।

वैदिक रीति से विवाह करेंगी अमेरिकी सांसद तुलसी गैबार्ड

वाशिंगटन : अमेरिकी कांग्रेस में पहली हिंदू सांसद तुलसी गैबार्ड अप्रैल में सिनेमैटोग्राफर अब्राहम विलियम्स के साथ वैदिक रीति से विवाह बंधन में बंधेंगी। विवाह समारोह हवाई में होगा। हवाई से सांसद तुलसी गैबार्ड (33) ने एक महीने पहले अपनी मंगनी की घोषणा की थी।

उन्होंने स्थानीय समाचार पत्र होनोलुलु स्टार एडवरटाइजर को दिए एक साक्षात्कार में अपने मंगेतर के बारे में बताया। यह साक्षात्कार इस सप्ताह प्रकाशित हुआ था। तुलसी ने कहा, ‘मैं और अब्राहम आमतौर पर एकांतप्रिय हैं। उनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। वह बहुत विनम्र एवं अच्छे इंसान हैं और चर्चा में रहना पसंद नहीं करते इसलिए यह हम दोनों के लिए थोड़ा नया है।’ विलियम्स (26) ने तुलसी के सामने 1.17 कैरेट हीरे की अंगूठी के साथ विवाह का प्रस्ताव रखा था। यह तुलसी गैबार्ड का दूसरा विवाह और विलियम्स का पहला विवाह होगा।

तुलसी गैबार्ड ने कहा कि वह शादी के बाद अपना उपनाम नहीं बदलेंगी। वह सादे तरीके से विवाह करना चाहती हैं। विवाह के लिए राष्ट्रपति बराक ओबामा समेत सभी मेहमानों को इस सप्ताह निमंत्रण दिए जाने की उम्मीद हैं। समाचार पत्र ने बताया कि विलियम्स एक सिनेमैटोग्राफर हैं। उन्होंने लघु फिल्में बनाई हैं और वाणिज्यिक एवं राजनीतिक विज्ञापन प्रचार मुहिम में काम किया है।

समाचार पत्र के अनुसार तुलसी ने पहले अपने कुछ परिजनों की उपस्थिति में ‘कोर्ट मैरिज’ की थी लेकिन इस बार वह वैदिक तरीके से विवाह करने की योजना बना रही हैं।

Trending news