महिला ने रेस्टोरेंट के बाथरूम दिया बच्ची को जन्म, अब बेबी गर्ल को लाइफ टाइम फ्री मिलेगा खाना
Advertisement

महिला ने रेस्टोरेंट के बाथरूम दिया बच्ची को जन्म, अब बेबी गर्ल को लाइफ टाइम फ्री मिलेगा खाना

रेस्टोरेंट ने अपने फेसबुक स्टेट्स में जिस बच्ची की फोटो शेयर किया है उसका जन्म बीती 18 जुलाई को रेस्टोरेंट के बाथरूम में हुआ था.

फोटो साभार फेसबुकः Chick-fil-A Stone Ridge

नई दिल्लीः अमेरिका के टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में बच्ची के जन्म लेने की खबर सामने आई है. अमेरिकी का पॉपुलर फूड चेन Chick-fil-A ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हम सिर्फ फूड डिलीवर नहीं करते हैं बेबी डिलीवरी में भी मदद करते है. रेस्टोरेंट ने अपने फेसबुक स्टेट्स में जिस बच्ची की फोटो शेयर किया है उसका जन्म बीती 18 जुलाई को रेस्टोरेंट के बाथरूम में हुआ था. रेस्टोरेंट ने 19 जुलाई के अपने फेसबुक स्टेटस में लिखा, 'हम सिर्फ फूड डिलीवर नहीं करते हैं बेबी डिलीवरी में भी मदद करते है यह प्यारी से बच्ची ने पिछली रात हमारे यहां ग्रैंड एंट्री ली, मां और बच्ची स्वस्थ है. कृपया खुशहाल परिवार को शुभकामाएं संदेश दें.' 

इस बच्ची के पिता रॉबर्ट ग्रीफिन ने भी इस पूरी घटना की बात फेसबुक के जरिए बताई. उनकी इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है. 

बच्ची के पिता रॉबर्ट ग्रीफिन ने बताय कि वह अपनी गर्भवती पत्नी मैगी के साथ अस्पताल जा रहे थे. इस दौरान वह रास्ते में अपनी बड़ी बेटियों अपने दोस्त के पास छोड़ने के लिए Chick-fil-A रेस्टोरेंट रुके. इतने में ही उनकी पत्नी को बाथरूम जाना पड़ा. जब रॉबर्ट अपनी बेटियों को दोस्त के पास छोड़कर वापस रेस्टोरेंट आए.  तो मैनेजर ने कहा कि वह रेस्टरूम में हैं और दर्द से चीख रही हैं. रॉबर्ट ने इसके बाद फौरन मैनेजर को 911 पर कॉल करने और एक साफ तौलिया लाने को कहा. इसके बाद रेस्टोरेंट के स्टाफ ने रॉबर्ट की बेबी डिलीवरी में मदद की. मैगी और बेबी गर्ल दोनों स्वस्थ थे. 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक Chick-fil-A फ्रेंचाइज की ओर से नवजात बच्ची को लाइफ टाइम फ्री फूड का ऑफर दिया गया है. इतना ही नहीं यह भी कहा गया है कि जब बच्ची बड़ी हो जाएगी तो वह वहां जॉब भी कर सकती है.

Trending news