देखें Video: कोबरा के काटने के बावजूद काफी देर तक परफॉर्म करती रही इंडोनेशियन पॉप स्‍टार, स्‍टेज पर ही दम तोड़ा
Advertisement
trendingNow1287938

देखें Video: कोबरा के काटने के बावजूद काफी देर तक परफॉर्म करती रही इंडोनेशियन पॉप स्‍टार, स्‍टेज पर ही दम तोड़ा

इंडोनेशिया में स्‍टेज पर कोबरा के साथ कार्यक्रम प्रस्‍तुत करते हुए एक इंडोनेशियन पॉप स्‍टार के साथ दुखद घटना घटित हुई। 29 साल की पॉप सिंगर इर्मा बुले अपने कार्यक्रम में सांपों के साथ प्रस्‍तुति देने के लिए काफी फेमस थी। बीते रविवार को स्‍टेज पर कार्यक्रम प्रस्‍तुत करते हुए उनके साथ ऐसी घटना हुई कि उन्‍हें अपनी जान गंवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि स्‍टेज पर कार्यक्रम करते हुए इर्मा बुले कोबरा सांप ने काट लिया और कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई।

फोटो सौजन्‍य: यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

जकार्ता/नई दिल्‍ली : इंडोनेशिया में स्‍टेज पर कोबरा के साथ कार्यक्रम प्रस्‍तुत करते हुए एक इंडोनेशियन पॉप स्‍टार के साथ दुखद घटना घटित हुई। 29 साल की पॉप सिंगर इर्मा बुले अपने कार्यक्रम में सांपों के साथ प्रस्‍तुति देने के लिए काफी फेमस थी। बीते रविवार को स्‍टेज पर कार्यक्रम प्रस्‍तुत करते हुए उनके साथ ऐसी घटना हुई कि उन्‍हें अपनी जान गंवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि स्‍टेज पर कार्यक्रम करते हुए इर्मा बुले कोबरा सांप ने काट लिया और कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई।

यह इंडोनेशियन पॉप सिंगर स्‍टेज पर खतरनाक स्‍टंट के लिए भी जानी जाती हैं। जिस दिन यह हादसा हुआ, वह इंडोनेशिया के कारावांग स्‍थ‍ित एक गांव में कार्यक्रम प्रस्‍तुत कर रही थीं। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान उनका पैर गलती से कोबरा की पूंछ पर पड़ गया, जिसके बाद सांप ने उन्‍हें काट लिया। बुले ने किसी मेडिकल चिकित्‍सा से इनकार करते हुए काफी देर तक गाती रही और 45 मिनट बाद वह स्‍टेज पर गिर पड़ीं। बाद में उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया, जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया।

देखें वीडियो:-

Trending news