UK: महिला ने सोते हुए पति पर डाला चीनी मिला हुआ खौलता पानी, दर्दनाक तरीके से दी मौत

Wife Killed Husband By Pouring Boiling Water On Him: पति को जलाने वाली बात आरोपी महिला ने खुद जाकर अपने पड़ोसी को बताई. उसने कहा कि शायद मैंने अपने पति को मार दिया.

UK: महिला ने सोते हुए पति पर डाला चीनी मिला हुआ खौलता पानी, दर्दनाक तरीके से दी मौत
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के चेस्टर से मर्डर का एक खौफनाक मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक पत्नी ने बेड पर सो रहे अपने पति के ऊपर चीनी मिला उबलता हुआ पानी डाल (Wife Killed Husband By Pouring Boiling Water And Sugar) दिया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

खौलते हुए पानी को पति के ऊपर डाला

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, दर्दनाक तरीके से अपने पति की हत्या करने वाली महिला का नाम कोरिना स्मिथ है. वह 59 साल की है. कोरिना ने एक बाल्टी में चीनी डालकर पानी उबाला और खौलते हुए उस पानी को अपने पति के ऊपर डाल दिया. इस घटना में 80 साल का माइकल बुरी तरह से झुलस गया.

गौरतलब है कि पति को जलाने वाली बात आरोपी महिला ने खुद जाकर अपने पड़ोसी को बताई. उसने कहा कि शायद मैंने अपने पति को मार दिया.

ये भी पढ़ें- बहस के बाद पहले मां को मार डाला, फिर किए हजार टुकड़े और पका कर खा गया

VIDEO

इलाज के दौरान पीड़ित की मौत

बता दें कि वारदात के दौरान महिला के पति की बॉडी 36 फीसदी तक जल गई. पड़ोसी ने जैसे ही माइकल के जलने की बात सुनी वह तुरंत दौड़कर मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में पीड़ित को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

वारदात के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करके कोर्ट चेस्टर क्राउन कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों ने खोले लक्जरी होटल के ये अनसुने राज, सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

आरोपी महिला का था ये खतरनाक प्लान

कोर्ट में बताया गया कि महिला ने बीते 14 जून को बाल्टी में पानी उबालने के लिए रखा और उसमें चीनी मिला दी, जिससे कि लिक्विड गाढ़ा हो जाए और पीड़ित को ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचे.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.