Woman to Marry 27 Year Old Man: 74 साल की महिला करेगी 27 साल के युवक से शादी, खुद के हैं 4 बच्चे-13 पोते और 36 परपोते
Advertisement
trendingNow11304055

Woman to Marry 27 Year Old Man: 74 साल की महिला करेगी 27 साल के युवक से शादी, खुद के हैं 4 बच्चे-13 पोते और 36 परपोते

US Couple: 74 वर्षीय कैथी जेनकिंस की मुलाकात अमेरिका के टेक्सास के 27 वर्षीय देवघ्न ऑब्रे से साइट एडल्ट फ्रेंड फाइंडर पर हुई. मुलाकात होने के बाद दोनों ने फैसला किया कि पहले वे एक-दूसरे को जानना चाहेंगे.

Woman to Marry 27 Year Old Man: 74 साल की महिला करेगी 27 साल के युवक से शादी, खुद के हैं 4 बच्चे-13 पोते और 36 परपोते

US Couple to Marry: 74 साल की एक महिला 27 साल के युवक से शादी करने का फैसला करके ये साबित कर दिया है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. इस कपल में 47 साल का अंतर है, दोनों का कहना है कि वे दुनिया को ये दिखाने के लिए दृढ़ हैं कि प्रेम की कोई उम्र सीमा नहीं होती है. 

ऐसे हुई दोनों के बीच मुलाकात

74 वर्षीय कैथी जेनकिंस की मुलाकात अमेरिका के टेक्सास के 27 वर्षीय देवघ्न ऑब्रे से साइट एडल्ट फ्रेंड फाइंडर पर हुई. मुलाकात होने के बाद दोनों ने फैसला किया कि पहले वे एक-दूसरे को जानना चाहेंगे. कैथी और देवघ्न के बीच यह रिश्ता उस मुकाम तक पहुंचने वाला है, जो किसी भी प्रेमी जोड़े का सपना होता है. 

कैथी और देवघ्न एक साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में है. देवघ्न ने कहा कि वह जानते थे कि 74 वर्षीय कैथी उनके लिए ही हैं. उन्होंने कहा कि हम दोनों की मुलाकात ऑनलाइन हुई. हालांकि देवघ्न ने कहा कि कैथी और वह सीरियस रिलेशनशिप के लिए नहीं देख रहे थे. 

'द मिरर' के मुताबिक, देवघ्न ने कहा कि मैंने उनकी तस्वीर देखी. मैंने उनकी प्रोफ़ाइल पढ़ी और मैंने इस उम्मीद से मैसेज किया कि मुझे रिप्लाई मिलेगा. वह भी ऑनलाइन थीं और उन्होंने जवाब दिया. मैंने कैथी का फोन नंबर मांगा और उन्होंने तुरंत दे दिया. नंबर एक्सचेंज होने के बाद कपल ने चार महीने बातचीत की. उसके बाद दोनों की मुलाकात हुई. कैथी इससे पहले कई रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की. वह रिटायर्ड हो चुकी हैं. उनके चार बच्चे, 13 पोते, 36 परपोते और एक परपोता है. 

देवघ्न वॉलमार्ट में एक स्टॉकर के रूप में काम करते हैं. उनकी 24 साल की उम्र में शादी हो गई थी. हालांकि उनकी कोई संतान नहीं है. कैथी से मिलने से कुछ समय पहले 2021 में उन्होंने तलाक ले लिया था. उन्होंने स्वीकार किया है कि कैथी के साथ उनका रिश्ता पहले के रिश्ते से अलग है.

देवघ्न ने कहा कि कैथी मेरे लिए परफेक्ट है. वह जीवन में काफी अनुभवी हैं और मुझे बहुत कुछ सीखाती हैं. हम कभी लड़ाई नहीं करते. हम बिना बोर हुए कई घंटे तक बात कर सकते हैं और मुझे उनपर पूरा विश्वास है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news