लड़की ने कपल के साथ गुजारी एक रात, उनसे हुआ लव; साथ बसा लिया घर
Advertisement

लड़की ने कपल के साथ गुजारी एक रात, उनसे हुआ लव; साथ बसा लिया घर

पति-पत्नी के बीच अगर कोई तीसरी आ जाए तो उस घर में कलह होनी तय होती है. लेकिन अमेरिका में एक महिला जानने वाले पति-पत्नी दोनों को प्यार कर बैठी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

वॉशिंगटन: पति-पत्नी के बीच अगर कोई तीसरी आ जाए तो उस घर में कलह होनी तय होती है. लेकिन अमेरिका में एक महिला जानने वाले पति-पत्नी दोनों को प्यार कर बैठी. उसके प्यार को दोनों ने अपना लिया और अब एक पुरुष के साथ दोनों महिलाएं खुशी-खुशी एक ही घर साथ रह रही हैं.

  1. डॉक्टर और नर्स को हो गया प्यार
  2. डॉक्टर की मंगेतर से भी हुई दोस्ती
  3. कपल की शादी में हुई शामिल

डॉक्टर और नर्स को हो गया प्यार

रिपोर्ट के मुताबिक न्यूयार्क में रहने वाले 29 साल के Dr. Marty Cole की नर्स Rebecca Bono से मुलाकात हुई. जल्द ही दोनों करीब आ गए और उनकी अच्छी दोस्ती हो गई. दोनों इस रिलेशनशिप से खुश थे. एक दिन रेबेका को टिंडर एप से पता चला कि डॉक्टर मार्टी की Natasha से रिलेशनशिप है और वे दोनों सगाई कर चुके हैं. इससे रेबेका का दिल टूट गया लेकिन उसने सोचा कि एक बार नताशा से मिलकर देखा जाए.

डॉक्टर की मंगेतर से भी हुई दोस्ती

Dr. Marty ने एक दिन नताशा को अपने घर बुलवाया, जहां पर पहली बार उसकी रेबेका से मुलाकात हुई. जल्द ही दोनों महिलाओं की अच्छी दोस्ती हो गई और वे दोनों डॉक्टर मार्टी के साथ घर में रहने लगी. धीरे-धीरे करके वे तीनों एक-दूसरे के करीब आते जा रहे थे. एक दिन तीनों (Throuple) ने सहमति के साथ संबंध बनाए. जिसके बाद उनका बॉन्ड और मजबूत हो गया.

कपल की शादी में हुई शामिल

कुछ अरसे बाद रेबेका को डॉक्टर मार्टी और उनकी मंगेतर नताशा की शादी का कार्ड मिला. शुरू में तो रेबेका ने शादी में न जाने का फैसला किया. लेकिन जब दोनों ने उससे कहा कि उसके शादी में आने से उन्हें अच्छा लगेगा तो वह तैयार हो गई. वह इस शादी में अपने पैरंट्स को भी साथ ले गई.

ये भी पढ़ें- 14 साल के बेटे को 'मर्द' बनाने के लिए सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनवाएगा बिजनेसमैन पिता

एक साथ तीनों ने बसी ली गृहस्थी

शादी के बाद डॉक्टर मार्टी और नताशा ने रेबेका को अपने साथ रहने के लिए इन्वाइट किया. रेबेका के पैरंट्स ने इस बात का विरोध किया लेकिन अपने प्यार का वास्ता देकर उसने उन्हें मना लिया. इसके बाद से तीनों एक कपल के रूप में एक ही घर में रह रहे हैं. रेबेका कहती है कि प्यार के लिए आपसी बॉन्डिंग की जरूरत पड़ती है. अगर बॉन्डिंग अच्छी है तो बाकी कोई चीज मायने नहीं रखती. 

LIVE TV

Trending news