महिला की कार में बिना कपड़ों के छिप गया शख्स, फिर हुआ ऐसा
Advertisement

महिला की कार में बिना कपड़ों के छिप गया शख्स, फिर हुआ ऐसा

Weird News: महिला ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई कीचड़ में लोट कर आया और उसकी कार में सो गया. उसने जब कार की डिक्की खोली तो उसके होश उड़ गए.

फोटो साभार- टिकटॉक.

वॉशिंगटन: अमेरिका (US) से एक अजीबोगरीब मामला (Strange Incident) सामने आया है. दरअसल यहां महिला ने एक शख्स को बिना कपड़ों के अपनी कार की डिग्गी में पाया. डिक्की से निकलने के बाद शख्स ने दावा किया कि वो एक पोप का बेटा (Son Of Pope) है. फिर इस घटना का वीडियो बनाकर महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

  1. वापस पागलखाने ले जाया गया शख्स
  2. महिला ने पुलिस को मौके पर बुलाया
  3. महिला की कार पर लगी हुई थी मिट्टी

महिला को क्यों हुआ शक?

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला को तब शक हुआ कि उसकी कार में कोई है जब उसने कार पर मिट्टी लगी हुई देखी. महिला ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई कीचड़ में लोट कर आया और उसकी कार में सो गया.

ये भी पढ़ें- महिला प्रेग्नेंट होने पर थी खुश, डॉक्टरों ने पेट में कुछ ऐसा देखा; नहीं हुआ विश्वास

कार में कैसे आया शख्स?

महिला के मुताबिक, पूरी रात उसकी कार घर पर ही थी. लेकिन वो शख्स कैसे उसकी कार में आया पता नहीं. जांच करने पर महिला ने पाया कि उसकी कार की डिक्की में कोई छिपा है. महिला ने जब कार की डिक्की खोली तो देखा कि उसके अंदर एक शख्स था जिसने कपड़े नहीं पहने हुए थे.

पुलिस की छानबीन में सामने आई ये बात

शख्स ने महिला से कहा कि वो एक पोप का लड़का है. इसके बाद महिला ने पुलिस को मौके पर बुलाया और उनको शख्स के बारे में बताया. पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि शख्स की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. वो पागलखाने से भागा हुआ था. अब पुलिस वापस उसे पागलखाने वापस ले गई है.

ये भी पढ़ें- कोरोना का ऐसा साइड इफेक्ट, शख्स का प्राइवेट पार्ट ही फट गया

यूजर्स ने महिला से पूछे सवाल

महिला ने इस घटना का वीडियो बनाकर टिकटॉक पर अपलोड किया तो यूजर ने महिला से कई सवाल किए. एक यूजर ने लिखा कि जब आपने सुना कि वो पोप का लड़का है तो आपने कैसे रिएक्ट किया? एक अन्य यूजर ने पूछा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि वो इतनी ठंड में बिना कपड़ों के कार की डिक्की में जिंदा कैसे रहा?

Trending news