US: बॉयफ्रेंड की हरकतों से तंग आकर लगवाया CCTV, 1 घंटे के अंदर ही रिकॉर्ड हुआ दिल दहलाने वाला वीडियो
X

US: बॉयफ्रेंड की हरकतों से तंग आकर लगवाया CCTV, 1 घंटे के अंदर ही रिकॉर्ड हुआ दिल दहलाने वाला वीडियो

Marylou Sarkissian अपने बॉयफ्रेंड की हरकतों से परेशान हो गई थी. आखिरकार उन्होंने सीसीटीवी कैमरे लगवाने का फैसला लिया. कैमरे लगने के 1 घंटे बाद ही दिल दहलाने वाला वीडियो रिकॉर्ड हुआ. 

US: बॉयफ्रेंड की हरकतों से तंग आकर लगवाया CCTV, 1 घंटे के अंदर ही रिकॉर्ड हुआ दिल दहलाने वाला वीडियो

कैलिफोर्निया: कैलिफोर्निया (California) के हंटिंगटन बीच इलाके में रहने वाली 50 वर्षीय Marylou Sarkissian एक फार्मास्युटिकल एजेंट थीं. Marylou का बीचर नाम के युवक के साथ अफेयर चल रहा था. बीचर गांजा उगाने और बेचने का काम करता था. बीचर को अक्सर पैसों की जरूरत रहती थी. पैसों की वजह से दोनों के बीच कड़वाहट बढ़ती गई. खतरे को देखते हुए Marylou ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए लेकिन उसे क्या पता था कि इन कैमरों में ही उसकी दर्दनाक हत्या की वारदात रिकॉर्ड होगी.

बढ़ती गईं बॉयफ्रेंड की हरकतें

अगस्त 2016 में, मैरीलू ने बीचर के खिलाफ पहली शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद , 28 अगस्त को उसने 911 पर कॉल कर पुलिस से शिकायत की.  Marylou ने कहा कि बीचर ने उसे  बाथरूम में धकेल दिया, जहां उसने एक तौलिया से दबा दिया और मारपीट की. पैसों के लिए बीचर अक्सर मारपीट करता रहता था. मैरीलू के दोस्तों और परिवार वालों को भी खतरे का अहसास हो गया था. इसके बाद 1 दिसंबर को, Marylou ने एक टेक्नीशियन को अपने घर बुलाया और सीसीटीवी कैमरे लगवाए.

पसलियां और नाक तोड़ी 

Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक उस रात, मैरीलू अपने कुत्ते के साथ घर पर थी. उसे पता नहीं था कि रात 11 बजे तक बीचर घर के बाहर ही था छुपा था. बीचर बस मौके की तलाश में था कि दरवाजा खुले और वो अंदर आ जाए. मैरीलू ने रात 12.15 बजे, अपने कुत्ते को स्लाइडिंग दरवाजे से बाहर निकाला, इसी दौरान बीचर को घर के अंदर जाने का मौका मिल गया. घर के अंदर घुसते ही उसने मैरीलू पर इतना जोरदार हमला किया कि उसकी पसलियां और नाक टूट गई. इसके बाद मैरीलू की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. 

यह भी पढ़ें: पिता ने मजाक में कराया बेटे का DNA टेस्ट, रिजल्ट देख छूट गए पसीने

हत्या के बाद गर्लफ्रेंड का बनाया मजाक

हत्या के बाद बीचर ने क्रूरतापूर्वक Marylou का मजाक उड़ाया. उसे हत्या करने का कोई पछतावा नहीं था. लगभग 30 मिनट बाद, बीचर घर से निकला. पुलिस ने घर से खून से लथपथ कपड़ों का एक बैग भी बरामद किया. बीचर पुलिस से बचने के लिए ओरेगन में एक रिश्तेदार के घर चला गया. आखिरकार पुलिस उसे गिरफ्तार करने में सफल रही. अदालत ने इस मामले में बेचर को दोषी मानते हुए सजा सुनाई है. 

LIVE TV

Trending news