Railway Station पर खड़ी यात्री को महिला ने मारा जोरदार धक्का, चलती ट्रेन से जा टकराई और फिर...
X

Railway Station पर खड़ी यात्री को महिला ने मारा जोरदार धक्का, चलती ट्रेन से जा टकराई और फिर...

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने दूसरी महिला को चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया. गनीमत रही कि महिला की जान बच गई. हालांकि, उसे चोटें आई हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Railway Station पर खड़ी यात्री को महिला ने मारा जोरदार धक्का, चलती ट्रेन से जा टकराई और फिर...

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) के टाइम्स स्क्वायर मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने दूसरी महिला को जान से मारने की कोशिश की. जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंची आरोपी ने पास खड़ी महिला को जोर से धक्का दिया और वहां से फरार हो गई. चलती ट्रेन से टकराने की वजह से महिला को चोटें आई हैं, उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

मौका देखकर भाग निकली Accused

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 42 वर्षीय महिला ट्रेन (ट्रेन) के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी. हालांकि, इससे पहले कि स्टेशन पहुंची ट्रेन रुकती, पीछे बेंच पर बैठी आरोपी ने उसे जोर से धक्का मारा. जिसकी वजह से महिला ट्रेन से जा टकराई. यह नजारा देखकर स्टेशन पर मौजूद लोग सकते में आ गए. इस बीच, आरोपी वहां से फरार हो गई. 

ये भी पढ़ें -अचानक गायब हुई Cat ऐसी जगह मिली कि हैरान रह गई महिला, सोशल मीडिया पर बयां की दास्तां

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

पीड़िता को तुरंत घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. यह पूरी घटना स्टेशन परिसर में लगे CCTV में कैद हो गई है. फुटेज में यह साफ नजर आ रहा है कि आरोपी ने बिना किसी उकसावे के सामने खड़ी महिला पर हमला बोला और फिर वहां से भाग निकली. यह वारदात सोमवार सुबह की बताई जा रही है.

फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी Police

पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी है. फुटेज में नजर आ रहा है कि आरोपी बेंच पर बैठी हुई है. जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंचती है वो उठती है और सामने खड़ी महिला को ट्रेन की तरफ धक्का देकर भाग जाती है. आरोपी ट्रेन के आने का ही इंतजार कर रही थी, जैसे ही ट्रेन आई उसने वारदात को अंजाम दे डाला.    

 

Trending news