ब्रिटेन: प्यार के जाल में फंसाकर बेच गया प्रेमी, हर रोज 20 लोग करते थे बलात्कार
Advertisement

ब्रिटेन: प्यार के जाल में फंसाकर बेच गया प्रेमी, हर रोज 20 लोग करते थे बलात्कार

प्रेमी पर भरोसा करना एक महिला को बहुत भारी पड़ा. वो उसे ब्रिटेन में बेच गया और इसके बाद उसे हर रोज बलात्कार का सामना करना पड़ा. एक दिन में उसे 20 लोगों के साथ सेक्स के लिए मजबूर किया जाता है. 

फाइल फोटो

लंदन: जिस्मफरोशी के दलदल से सीधे मौत के मुंह में पहुंचने वाली एक महिला (Woman) की आपबीती ने ब्रिटेन (Britain) में सबको हिलाकर रख दिया है. महिला को हर रोज 20 लोगों के साथ सोने को मजबूर किया जाता था. इनकार करने पर उसे बेरहमी से मारा जाता, सिगरेट से जलाया जाता. उसे बेहद दयनीय स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों का कहना था कि वो मुश्किल से 48 घंटे से जी पाएगी, लेकिन महिला मौत को मात देने में कामयाब रही. अब पुलिस उसकी मदद से सेक्स रैकेट से जुड़े आरोपियों को तलाश रही है.

  1. ब्रिटेन लाकर बेच दिया था महिला को
  2. मारपीट के बाद मरने के लिए छोड़ दिया
  3. ब्रिटेन में लीगल है सेक्स वर्क

दो और लड़कियां भी थीं साथ

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, महिला (Woman) ने बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री में बताया कि जिस घर में उसे कैद करके रखा गया था, वहां दो लड़कियां और थीं. सभी को उनकी मर्जी के खिलाफ क्लाइंट के सामने परोसा जाता था. एक दिन में उन्हें 20 से ज्यादा लोगों के साथ सेक्स (Sex) करने को मजबूर किया जाता और इनकार करने पर पिटाई होती. महिला ने कहा कि कई नशेड़ी भी उसके घर आते थे, जो एक बार में पांच-छह घंटे वहीं रुककर उसका शोषण करते थे.

ये भी पढ़ें -पेंशन निकालने के लिए व्हीलचेयर पर डेडबॉडी लेकर पहुंचा, ऐसे खुल गया राज

रोमानिया से लेकर आया था प्रेमी

महिला ने बताया कि उसे एक लड़का प्यार के जाल में फंसकर रोमानिया से यूके लेकर आया था और फिर West Midlands के एक फ्लैट में कैद कर दिया. बता दें कि ब्रिटेन में सेक्स वर्क लीगल है, इसलिए यहां छोटे-छोटे घरों में यही काम चलता है. दूसरे देशों से लड़कियों को अगवा कर यहां लाकर बेचा जाता है. इस दलदल से बाहर निकलने वाली महिला ने बताया कि वो हर दिन हजार पाउंड कमाती थी, लेकिन सारा पैसा वो लोग ले जाते थे जिन्होंने उसे खरीदा था. हर पल उस पर नजर रखी जाती थी, वो अपनी मर्जी से खुलकर सांस भी नहीं ले सकती थी.

जिंदा बचना चमत्कार

महिला को मारपिटाई के बार मरने के लिए छोड़ दिया गया था, लेकिन किसी तरह उसकी जान बच गई. उसने कहा, 'मुझे इंटरनल ब्लीडिंग हो रही थी. मेरे लिए चलना या घुटनों के बल रेंगना भी मुमकिन नहीं था. मैं बस मरने वाली थी'. Modern Slavery Charity Medaille के लिए काम करने वालीं सिमोन लॉर्ड ने कहा, 'मैंने कभी किसी को इतनी बुरी स्थिति में नहीं देखा. उसे बार-बार मारा जाता था, वो कुपोषण का शिकार हो गई थी. उसके शरीर पर कई घाव थे. डॉक्टरों ने भी हाथ खड़े कर दिए थे, उसका जीवित बचना किसी चमत्कार से कम नही है'.

स्कूल में भी रहते हैं एजेंट

रोमानिया में मानव तस्करी के शिकार बच्चों के लिए शेल्टर चलाने वालीं Iana Matei ने बताया कि लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला जाता है. अपराधियों के एजेंट स्कूल में भी मौजूद रहते हैं, वो लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाते हैं फिर उन्हें अपने बॉस के हवाले कर देते हैं. वहां से लड़कियों ब्रिटेन जैसे देशों में मोटी कीमत पर बेच दिया जाता है. उन्होंने कहा, 'मेरे शेल्टर में एक लड़की है, जो अभी भी अपने 52 साल के प्रेमी के पास जाना चाहती है. ये लोग लड़कियों का ब्रेन वॉश कर देते हैं'. 

 

Trending news