वेश्यावृति में लिप्त पाई गई महिला को अलकायदा ने दी खौफनाक 'मौत'
Advertisement

वेश्यावृति में लिप्त पाई गई महिला को अलकायदा ने दी खौफनाक 'मौत'

अलकायदा के शरिया कोर्ट ने एक महिला को दर्दनाक और दिल दहला देनेवाली सजा दी जिसमें महिला की मौत हो गई। वेबसाइट मेल ऑनलाइन के हवाले से छपी खबर और वीडियो के मुताबिक इस महिला को व्याभिचार और वेश्यावृति में लिप्त पाया गया जिसके बाद उसे अलकायदा के शरिया कोर्ट ने खौफनाक सजा दी। महिला को बेहद दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई।

तस्वीर और वीडियो के लिए साभार: (मेल ऑनलाइन)

नई दिल्ली: अलकायदा के शरिया कोर्ट ने एक महिला को दर्दनाक और दिल दहला देनेवाली सजा दी जिसमें महिला की मौत हो गई। वेबसाइट मेल ऑनलाइन के हवाले से छपी खबर और वीडियो के मुताबिक इस महिला को व्याभिचार और वेश्यावृति में लिप्त पाया गया जिसके बाद उसे अलकायदा के शरिया कोर्ट ने खौफनाक सजा दी। महिला को बेहद दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई।

 

रिपोर्ट के मुताबिक अल मौकाला शहर में उसे जमीन में गाड़ा गया। उसके सर के हिस्से को जमीन से ऊपर रखा गया। उसके बाद पत्थर मार-मार कर उसकी हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि कोर्ट के सामने महिला ने वेश्यावृति में लिप्त होने की अपनी गलती मानी थी। शरिया कानून के वहां मुताबिक शादीशुदा महिला या पुरुष को विवाहेत्तर संबंधों में लिप्त पाए जाने पर पत्थर मार-मार कर मौत की सजा देने का प्रावधान है।

VIDEO देखने के लिए CLICK करें

 

Trending news