Nagin Dance Video: ये नागिन डांस देख हंसी से हो जाएंगे लोट पोट, खेत में कहां खो गया शख्स?
Advertisement
trendingNow11288246

Nagin Dance Video: ये नागिन डांस देख हंसी से हो जाएंगे लोट पोट, खेत में कहां खो गया शख्स?

Viral Video: शादी विवाह या किसी कार्यक्रम में अक्सर नागिन डांस देखने को मिल जाता है, लेकिन आपने कभी ऐसा नागिन डांस नहीं देख होगा. ये शख्स जमीन पर लोटकर ऐसे नागिन डांस करता है कि रेंगते-रेंगते खेत में चला जाता है और वहां गायब हो जाता है.

Nagin Dance Video: ये नागिन डांस देख हंसी से हो जाएंगे लोट पोट, खेत में कहां खो गया शख्स?

Nagin Dance Viral Video: डांस का कीड़ा काफी खतरनात होता है, कभी ये किसी को मुर्गा बना देता है तो कभी-कभी किसी को नाग-नागिन बना देता है. जहां मौका मिलता है, लोग अपना डांस परफॉर्मेंस देने लगते हैं. अक्सर बारात में लोगों का नागिन डांस देखने को मिल ही जाता है, तरह-तरह के मूव्य करने वाले अजीबो-गरीब डांसर्स का वीडियो वायरल होता रहता है. इसी कड़ी में एक और नागिन डांस करने वाला शख्स सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

  1. नागिन डांस करते-करते खेत में जा पहुंचा शख्स
  2. लोगों ने कहा- आज नागमणि ढूंढकर ही रहेगा

इंटरनेट पर छाया नागिन डांस का वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नए तरह का नागिन डांस खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख कर कोई भी हंसी से लोट-पोट हो जाएगा. दरअसल, ये वीडियो किसी गांव का है, जहां एक शख्स जमीन पर लेटकर ऐसा नागिन डांस करने लगता है कि वो लोटते-लोटते खेतों में पहुंच जाता है. पहले आप इस वीडियो को देखिए, हंस-हंस कर आपके भी पेट फूल जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

शख्स ने किया ताबड़तोड़ नागिन डांस

वीडियो देख कर तो आप समझ ही गए होंगे कि इस शख्स ने कितना दमदार डांस किया. इसके एक-एक स्टेप्स को देख कर कोई भी इसका फैन हो जाए. इस नजारे को देख कर ऐसा साफ दिख रहा है कि किसी गांव में ये शख्स जमीन पर लेटा हुआ है. जैसे ही कुछ लोग म्यूजिक बजाते हैं, ये जमीन पर लेटा शख्स एक्शन में आ जाता है. म्यूजिक सुनते ही जैसे इस शख्स के अंदर की आग जल जाती है.

इसे भी पढ़ें- Dulha Dulhan Dance Video: भोजपुरी गाने पर दुल्हन ने लगाए ऐसे ठुमके, देखता रह गया दूल्हा

सबसे ज्यादा मजेदार लम्हा तो उस वक्त आता है, जब जमीन पर नाग की तरह लोटते-लोटते ये शख्स खेतों में पहुंच जाता है. इसके बावजूद उसने अपना डांस नहीं खत्म किया. वो नाग की तरह जमीन पर लोटता रहा. कई लोगों ने तरह-तरह का कमेंट किया है. एक यूजर ने तो ये लिख दिया कि 'नागमणि लेके ही मानेगा.'

ये मजेदार वीडियो gieddee नाम के इस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. नागिन डांस का ये अजीबो-गरीब वीडियो देख कर हर कोई हंसी सो लोट-पोट हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- Bhojpuri Cinema: अंकुश राजा के प्यार में रक्षा गुप्ता का बदला अंदाज, सेट पर बढ़ी दोनों में नजदीकियां!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Trending news