Rashifal 10 March: कर्क के रुके हुए काम होंगे पूरे, वृष को मिल सकता है कोई अशुभ समाचार

Aaj Ka Rashifal 10 March 2023: मिथुन राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन मुझे बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आर्थिक और मानसिक तौर पर यह दोनों ही क्षेत्र आपके जीवन में अधिक समस्याएं लेकर आने वाले हैं. परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए बेहतर होगा.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 10, 2023, 06:39 AM IST
  • वृष: उथल-पुथल की परिस्थिति बनाने वाली है.
  • मिथुन: चीजें थोड़ी मुश्किल रहने वाली है.
Rashifal 10 March: कर्क के रुके हुए काम होंगे पूरे, वृष को मिल सकता है कोई अशुभ समाचार

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 10 March 2023 मिथुन राशि के जातकों के लिए चीजें थोड़ी मुश्किल रहने वाली है. मिथुन राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन मुझे बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आर्थिक और मानसिक तौर पर यह दोनों ही क्षेत्र आपके जीवन में अधिक समस्याएं लेकर आने वाले हैं. परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए बेहतर होगा.

मेष
शुक्रवार का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ समस्या लेकतर आने वाला है. मेष राशि के जातकों को कुछ सावधानियां बरतने की जरूरत है. व्यावसायिक तौर पर यह दिन आपके लिए बेहतर नहीं बीतने वाला है. ऑफिस में कुछ समस्याएं रहेंगी. आर्थिक तौर पर भी चीजें आपके लिए बेहतर नहीं रहने वाली हैं.आपके जीवन में बहुत समय से जुड़ी हुई कोई समस्या खत्म होने वाली है.

वृष
इस दिन वृष राशि के जातकों के मन में उथल-पुथल की परिस्थिति बनाने वाली है. जिसके कारण आपका मन दुखी रहेगा. आपको कोई भी निर्णय जल्दबाजी में नहीं करना चाहिए. क्योंकि जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपके लिए नुकसान देने वाला साबित होगा. कोई अशुभ समाचार आपकी राशि के जातकों को मिल सकती है. शारीरिक समस्या के प्रति भी थोड़ा सावधान आपको रहना चाहिए.

मिथुन
आपकी राशि के जातकों के लिए चीजें थोड़ी मुश्किल रहने वाली है. मिथुन राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन मुझे बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आर्थिक और मानसिक तौर पर यह दोनों ही क्षेत्र आपके जीवन में अधिक समस्याएं लेकर आने वाले हैं. परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए बेहतर होगा.

कर्क
यह दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आने वाला है. आर्थिक तौर पर आप मजबूत होंगे और आपकी सामाजिक छवि में सुधार होगा. दिन आपके लिए विशेष लाभकारी साबित होगा. व्यापार और रोजगार आपका बहुत अच्छा चलेगा. ऑफिस में अगर आप के शीर्षस्थ अधिकारियों के माध्यम से कोई काम रुका हुआ है तो पूरा हो जाएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Chanakya Niti: बच्चों को इन दो चीजों से रखें दूर, जीवन में मिलेगी बड़ी सफलता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़