Aaj Ka Rashifal: मेष, कुंभ समेत इन तीन राशियों की सोने की तरह चमकेगी किस्मत, तो इन जातकों को होगा नुकसान, पढ़ें सोमवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 August: मेष राशि वालों को आज आर्थिक लाभ बनने के योग हैं. इसके अलावा मिथुन राशि के जातकों के स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा.  पढ़ें सोमवार का राशिफल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2024, 06:00 AM IST
Aaj Ka Rashifal: मेष, कुंभ समेत इन तीन राशियों की सोने की तरह चमकेगी किस्मत, तो इन जातकों को होगा नुकसान, पढ़ें सोमवार का राशिफल

नई दिल्ली, Rashifal 12 August 2024: सिंह राशि के जातकों का आज का दिन अनुकूल रहेगा. मिथुन राशि के जातकों के स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा. इसके अलावा मेष राशि के जातकों का आज ने आय के सोत्र प्राप्त होंगे. पढ़ें शुक्रवार का राशिफल.

मेष राशि
आज आप का दिन अच्छा रहने वाला है. कोई बड़ी डील या समझौता आज आपको व्यापार-व्यवसाय में प्राप्त होगा. आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे. आप कोई नया कार्य साझेदारी के रूप में शुरू कर सकते हैं. परिवार में अपनों के साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने जा सकते हैं.

वृषभ राशि
आज का दिन परेशानियों से भरा रहेग. आज कोर्ट-कचहरी आदि के विवाद में फंस सकते हैं. कोई बड़ा निवेश आज व्यापार में न करें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. परिवार में किसी अपने का दुखद समाचार प्राप्त होगा. आप नया कोई कार्य शुरू कर सकते हैं, लेकिन अपने साथियों से सावधान रहें. 

मिथुन राशि
आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं. स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा, स्वास्थ्य के कारण आर्थिक गिरावट से आपको जूझना पड़ेगा. अपने के व्यवहार के कारण मन अशांत रह सकता है. व्यापार-व्यवसाय में आज कोई बड़ा परिवर्तन न करें, नहीं तो हानि उठानी पड़ती है.

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. किसी धार्मिक यात्रा आदि पर जा सकते हैं.  आप कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं, तो उसमें सफलता मिलेगी. आज किसी पुराने प्रसिद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में अपनों का सहयोग मिलेगा, मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए आपके अनुकूल रहेगा. यदि नौकरी के लिए प्रयासरत हैं तो आज आपको सफलता प्राप्त होगी. व्यापार-व्यवसाय में भी आपको कोई नया ऑफर मिल सकता है. किसी विशेष व्यक्ति से मिलना होगा. परिवार में सभी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, मित्रों से आर्थिक लाभ प्राप्त होगा.

कन्या राशि
आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. किसी न्यायालय पक्ष के कार्य में आपको हानि उठानी पड़ सकती है. विरोधी सक्रिय होंगे. व्यापार-व्यवसाय में बड़ा जोखिम आज न उठाएं, नहीं तो नुकसान होगा. परिवार में वाद-विवाद की स्थिति बनने पर शांत रहें. वाणी पर संयम रखें, वाद-विवाद से दूर रहें.

तुला राशि
आज आपका दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. काम की अधिकता के कारण शारीरिक कमजोरी व मानसिक तनाव आपको महसूस होगा. किसी अपने का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. आज आप कोई नया कार्य शुरू न करें, नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ेगा. नौकरी का प्रयास कर रहे हैं तो आज सफलता हाथ लगना मुश्किल है. परिवार में भाई-भतीजे से झगड़ा हो सकता है. पत्नी से मतभेद होंगे.

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा. सोचे हुए कार्य आपके पूर्ण होंगे. आप अपने साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, मन प्रसन्न रहेगा. कोई नया कार्य का दायित्व आज आपको मिल सकता है. व्यापार-व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी. परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे. परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा. किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होगी.

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं, तो उसमें सफलता मिलेगी. आप व्यापार-व्यवसाय में कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. कोई बड़ी डील या पार्टनरशिप आज आपको मिल सकती है. परिवार में अपनों का सहयोग मिलेगा, मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

मकर राशि
आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं. स्वास्थ्य के कारण आर्थिक गिरावट से आपको जूझना पड़ेगा. परिवार में कोई अप्रिय घटना घट सकती है. व्यापार-व्यवसाय में बड़ा रिस्क आज न लें. अपरिचित व्यक्ति को बड़ी धनराशि उधार के रूप में न दें, व्यापार में घाटा लग सकता है. परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर मतभेद की स्थिति निर्मित होगी. पत्नी से अनबन हो सकती है.

कुंभ राशि
आज का दिन परेशानियों से भरा रहेग. आज कोर्ट-कचहरी आदि के विवाद में फंस सकते हैं.  व्यर्थ के वाद-विवाद में पढ़ सकते हैं. परिवार में किसी अपने का दुखद समाचार प्राप्त होगा. कोई बड़ा निवेश आज व्यापार में न करें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें, परिवार में पत्नी से मतभेद बढ़ सकते हैं. 

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. लंबे समय से चल रही स्वास्थ्य समस्या से आज आपको राहत मिलेगी. परिवार में अपनों से सहयोग और प्रेम मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने जा सकते हैं. किसी नई साझेदारी की शुरुआत हो सकती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़