Rashifal: वृष का दिन रहेगा अच्छा, जानिए 20 जुलाई का मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj ka Rashifal: वृश्चिक राशि के जातक ढीली चीजों का सेवन न करें, नहीं तो सेहत में उथल-पुथल हो सकती है. संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा. अपने मित्रों और परिवार के सहयोग से आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरे रहेंगे.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jul 20, 2024, 05:58 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आज का दिन
Rashifal: वृष का दिन रहेगा अच्छा, जानिए 20 जुलाई का मेष से मीन तक का राशिफल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: मिथुन राशि के जातकों का गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए यह एक अच्छा दिन है.

मेष
दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों और संपत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे. भागदौड़ अधिक रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. अनावश्यक क्रोध पर नियंत्रण रखें.

वृषभ
दिन फायदेमंद साबित होगा. किसी पुराने रोग में काफी सहज महसूस करेंगे. अधिक खर्च और चतुर वित्तीय योजनाओं से बचें. आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य तनाव और चिंता का कारण बन सकता है.

मिथुन
आपका गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए यह एक अच्छा दिन है.

कर्क
खुश रहें, क्योंकि अच्छा समय आने वाला है. अपने खुद में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है.

सिंह
ध्यान और योग आपके लिए न सिर्फ आध्यात्मिक बल्कि शारीरिक रूप से भी फायदेमंद साबित होंगे. जो लोग अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे थे, उन्हें आज पैसों की जरूरत पड़ सकती है.

कन्या
आपकी व्यक्तिगत समस्याएं आपकी मानसिक शांति भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. शादीशुदा लोगों को आज ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है.

तुला
रोग से शीघ्र स्वस्थ होने के योग हैं. मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं. अपना कीमती समय अपने बच्चों के साथ बिताएं. यह सर्वोत्तम मलहम है. वे कभी न खत्म होने वाली खुशियों का स्रोत साबित होंगे.

वृश्चिक
ढीली चीजों का सेवन न करें, नहीं तो सेहत में उथल-पुथल हो सकती है. संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा. अपने मित्रों और परिवार के सहयोग से आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरे रहेंगे.

धनु
आज आपको चपलता देखने को मिल सकती है. आपका स्वास्थ्य पूरा साथ देगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है इसलिए अपनी जेब पर नजर रखें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें.

मकर
आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा और आप शरारती मूड में रहेंगे. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले फायदे और नुकसान पर ध्यान से विचार करें.

कुंभ
ज्यादा खाने से बचें और अपने वजन पर नजर रखें. मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी कड़वाहट आपके आसपास के लोगों को दुखी कर सकती है.

मीन
आज का दिन मौज-मस्ती और आनंद से भरा रहेगा. आप जीवन को भरपूर जीएंगे. आज आपको अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी क्योंकि घर का कोई बड़ा आज आपको पैसा दे सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Sawan 2024 Vrat Tyohar list: सावन में कब-कब है व्रत त्योहार, देखें हरियाली तीज से लेकर नागपंचमी तक पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़