Rashifal 20 October: कर्क भूलकर भी न करें ये काम वरना होगा नुकसान, जानिए मेष, वृष व मिथुन का कैसा रहेगा हाल

Aaj Ka Rashifal: वृष राशि के जातक आज कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे. सफलता मिलेगी. उन्नति होगी. धन लाभ के रास्ते बनेंगे. आज संपत्ति के कार्यों में धन न लगाएं. उधार भी किसी को ना दें. धन के फंसने की आशंका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 06:40 AM IST
  • मेषः व्यवसाय की गति मंद रहेगी
  • मिथुनः व्यवहार में भी स्वार्थ दिखेगा
Rashifal 20 October: कर्क भूलकर भी न करें ये काम वरना होगा नुकसान, जानिए मेष, वृष व मिथुन का कैसा रहेगा हाल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal वृष राशि के जातक आज कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे. सफलता मिलेगी. उन्नति होगी. धन लाभ के रास्ते बनेंगे. आज संपत्ति के कार्यों में धन न लगाएं. उधार भी किसी को ना दें. धन के फंसने की आशंका है.

मेष (Mesh Aaj Ka Rashifal)
आज के दिन आपके साथ कुछ अकस्मात घटनाएं घटित होने की संभावना है. व्यवसाय की गति मंद रहेगी. समय भविष्य के लिए लाभ देने वाला रहेगा. सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के अवसर मिलेंगे.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग – नारंगी
उपाय – केले पर जल अर्पित करना शुभ रहेगा.

वृष (Vrash Aaj Ka Rashifal)
आज कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे. सफलता मिलेगी. उन्नति होगी. धन लाभ के रास्ते बनेंगे. आज संपत्ति के कार्यों में धन न लगाएं. उधार भी किसी को ना दें. धन के फंसने की आशंका है.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग - सिल्वर
उपाय – शालिग्राम जी पर पंचामृत अर्पित करें.

मिथुन (Mithun Aaj Ka Rashifal)
अपनी योग्यता एवं बुद्धिबल का पूर्ण इस्तेमाल करेंगे. किसी निकटस्थ व्यक्ति से विचार मेल ना खाने पर मतभेद भी होंगे. आज स्वयं के बल पर लिए निर्णय अधिक फलदायी सिद्ध होंगे. अहम की भावना रहेगी. व्यवहार में भी स्वार्थ दिखेगा.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग – पीत
उपाय -  ओम शुक्राय नमः का उच्चारण करें.

कर्क (Kark Aaj Ka Rashifal)
आज धैर्य रखने की आवश्यकता है. कार्य बनते-बनते बिगड़ने से मन में नकारात्मक भाव उत्पन्न होंगे. भागदौड़ के बाद ही निर्वाह योग्य आय बन पाएगी. कारोबार में जोखिम भूल कर भी ना लें.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - फिरोजी
उपाय - गोशाला में गुड़ का दान करें.

यह भी पढ़िए- Horoscope 20 October: आज सिंह के सौभाग्य में होगी वृद्धि, कन्या-वृश्चिक राशि के जातक सिर्फ अपने काम पर दें ध्यान

इसे भी पढ़ें- आज का राशिफलः धनु को होगा धन लाभ, मकर और कुंभ राशि के जातकों को रखना होगा इस चीज का ध्यान, जानें उपाय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़