Horoscope 20 October: आज सिंह के सौभाग्य में होगी वृद्धि, कन्या-वृश्चिक राशि के जातक सिर्फ अपने काम पर दें ध्यान

Horoscope 20 October: तुला राशि वाले आज दैनिक जीवन की परेशानियों को लेकर गंभीर रहेंगे. आपके कारण किसी के दिल को ठेस लग सकती है. स्वयं को ऊंचा दिखाने की भावना मित्र मंडली में मतभेद बनाएगी. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन शुभ रहेगा. सेहत में थोड़ा बदलाव आएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 06:42 AM IST
  • सिंहः आज सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी
  • वृश्चिकः आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी
Horoscope 20 October: आज सिंह के सौभाग्य में होगी वृद्धि, कन्या-वृश्चिक राशि के जातक सिर्फ अपने काम पर दें ध्यान

नई दिल्लीः Horoscope 20 October तुला राशि वाले आज दैनिक जीवन की परेशानियों को लेकर गंभीर रहेंगे. आपके कारण किसी के दिल को ठेस लग सकती है. स्वयं को ऊंचा दिखाने की भावना मित्र मंडली में मतभेद बनाएगी. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन शुभ रहेगा. सेहत में थोड़ा बदलाव आएगा.

सिंह (Leo Horoscope Today)
आज का दिन आपके सुख-सौभाग्य में वृद्धि करेगा. व्यावसायिक क्षेत्र पर सहयोगी वातावरण मिलने का भरपूर लाभ उठा सकेंगे. लोग आज आपको बिना मांगे सहयोग करेंगे, लेकिन अंदर स्वार्थ सिद्धि की भावना भी छुपी होगी.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग - केसरिया
उपाय – मंदिर में पीले फल अर्पित करें.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
आज का दिन आपके लिए साधारण रहेगा. दिन के आरंभ में व्यक्तिगत अथवा घरेलू कार्य में व्यस्त रहेंगे. मन भटकने के कारण कार्यों में कुछ नुक्स रह जाएगा. आज किसी को बिन मांगे सलाह ना दें. ना ही किसी के कार्यों में दखल दें.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग - क्रीम
उपाय – संतों की सेवा करें.

तुला (Libra Horoscope Today)
दैनिक जीवन की परेशानियों को लेकर गंभीर रहेंगे. आपके कारण किसी के दिल को ठेस लग सकती है. स्वयं को ऊंचा दिखाने की भावना मित्र मंडली में मतभेद बनाएगी. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन शुभ रहेगा. सेहत में थोड़ा बदलाव आएगा.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग - सलेटी
उपाय - आज छोटी कन्याओं को कुछ उपहार भेंट करें.

वृश्चिक (Scorpius Horoscope Today)
आज आर्थिक कारणों से भाग दौड़ लगी रहेगी. आज धैर्य की कमी रहेगी. बिना तथ्यों को जाने कार्यों को ना करें. आज आप अन्य लोगों के कार्यों को छोड़ अपने कार्यों पर पर ध्यान दें. आज किया परिश्रम निकट भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग – पिंक
उपाय – गाय को चने की दाल देना शुभ रहेगा.

यह भी पढ़िए- Rashifal 20 October: कर्क भूलकर भी न करें ये काम वरना होगा नुकसान, जानिए मेष, वृष व मिथुन का कैसा रहेगा हाल

इसे भी पढ़ें- आज का राशिफलः धनु को होगा धन लाभ, मकर और कुंभ राशि के जातकों को रखना होगा इस चीज का ध्यान, जानें उपाय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़