Aaj Ka Rashifal: इन लोगों के लिए रविवार हो सकता है कष्टकारी, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

Aaj Ka Rashifal 21 May 2023: मकर राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा गुजरता हुआ नहीं दिख रहा है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ उनके सहयोगियों का विवाद उनके लिए कष्ट का कारण बन सकता है. जीवन साथी के साथ आज का दिन आसामान्य रहने वाला है. आइए जानते हैं कि 21 मई 2023 के दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राीशि के लोगों को क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 21, 2023, 06:35 AM IST
  • धनु: आज के दिन जल्दबाजी करने से बचें.
  • कुंभ: रविवार कुछ कष्टकारी हो सकता है.
Aaj Ka Rashifal: इन लोगों के लिए रविवार हो सकता है कष्टकारी, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 21 May 2023 मकर राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा गुजरता हुआ नहीं दिख रहा है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ उनके सहयोगियों का विवाद उनके लिए कष्ट का कारण बन सकता है. जीवन साथी के साथ आज का दिन आसामान्य रहने वाला है. आइए जानते हैं कि 21 मई 2023 के दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राीशि के लोगों को क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. 

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों की जीवन से जुड़ी हुई कुछ समस्याओं का निदान आपको मिल सकता है. आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने उतावलेपन के कारण अपने जीवन में नई समस्याओं को निमंत्रण दे सकते हैं. किसी दुर्घटना के कारण आपकी राशि के जातक शारीरिक समस्याएं अपने जीवन में जोड़ सकते हैं. आपको चाहिए कि आज के दिन जल्दबाजी करने से बचें.  दुर्घटना आज के दिन आप को अधिक कष्ट पहुंचा सकती है.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा गुजरता हुआ नहीं दिखता है. क्योंकि आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ उनके सहयोगियों का विवाद उनके लिए कष्ट का कारण बन सकता है. जीवन साथी के साथ आज का दिन आसामान्य रहने वाला है. किस्मत भी आपकी राशि के जातकों को आज के दिन थोड़ा विचलित करने वाली है.

कुम्भ
आपकी राशि के जो जातक का अपने जीवन की समस्याओं का निदान चाहते हैं अपने शत्रुओं से छुटकारा चाहते हैं तो आज के दिन उन्हें अधिक परिश्रम करने के लिए तैयार रखना चाहिए. क्योंकि ऐसा करना आपके हित में होगा और आप डर से बाहर निकल कर अपने शत्रुओं पर विजय पा पाएंगे. अन्यथा दिन आपके लिए कुछ कष्टकारी हो सकता है.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ चिंताएं लेकर आ रहा है. आज के दिन आपको परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि आपका सम्मान आज के दिन बढ़ने वाला है ना कि घटने वाला. कुछ स्थितियों में उतार-चढ़ाव आ सकता है पर आपका जीवन आज के दिन बेहतर गति से बेहतर रास्ते की ओर जाने वाला है. सफलता आपके लिए आज के दिन जरूर मिलती हुई दिखेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 21 May 2023: मेष को मिलेगा आर्थिक लाभ, अपनों को पड़ेगा छोड़ कर जाना, जानें कैसा रहेगा दिन

इसे भी पढ़ें- Rashifal Today: कन्या की खुशियों में आ सकती है रुकावट, जानें सिंह, तुला व वृश्चिक का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़